रायपुर. पूर्व केंद्रीय मंत्री और रायपुर के सांसद रमेश बैस के साथ मुख्यमंत्री डॉक्टर रमन सिंह की सिक्योरिटी में तैनात एनएसजी कमांडों ने धक्कामुक्की की है. ये घटना उस वक्त हुई जब रायपुर के ब्राह्मणपारा में दोनों नेता आनंद समाज वाचनालय का उद्घाटन करने पहुंचे थे. जब सीएम रमन सिंह अंदर जा रहे थे, तभी उनके साथ सांसद रमेश बैस हो लिए. जैसे ही वो सीएम के नज़दीक पहुंचे. सीएम की सिक्योरिटी में तैनात एक एनएसजी कमांडो ने अपनी कोहनी से धक्का देकर सांसद रमेश बैस को उनसे दूर करने का प्रयास किया.

इससे रमेश बैस भड़क गए और एनएसजी कमांडो को फटकार लगाई. लल्लूराम डॉट कॉम से चर्चा में रमेश बैस ने इस घटना की पुष्टि की है. रमेश बैस ने बताया कि उन्होंने कंमाडों को डांटते हुए पूछा कि ये हरकत वो कैसे कर सकता है. रमेश बैस का गुस्सा देखकर सीएम रमन सिंह को माजरा समझ में आया.

उन्होंने बीच बचाव करते हुए एनएसजी कमांडो को फटकार लगाई और कहा कि रमेश बैस को साथ चलने दे. गौरतलब है कि एनएसजी कमांडों को लेकर कई बीजेपी नेता भी शिकायत कर चुके हैं कि अक्सर जब वो सीएम के नज़दीक जाने की कोशिश करते हैं तो कमांडों अपनी कोहनी से धक्का देते हैं. लेकिन शनिवार को हद हो गई. जब इसका शिकार बीजेपी के राष्ट्रीय स्तर पर सबसे वरिष्ठ सांसदों में से एक रमेश बैस हो गए.