बिलासपुर.बिलासपुर में 27 और 28 जनवरी 2018 को “बिलासा यूथ कान्क्लेव” का आयोजन किया गया है,जिसमें देश के विभिन्न क्षेत्रों से युवा शिरकत करने के लिए आए हैं। इस दो दिवसीय युवाओं के सम्मेलन में तीन कमिटी क्रमशः लोकसभा, छत्तीसगढ़ विधानसभा, स्टेक्होल्डर कमिटी का गठन किया गया है। इस आयोजन में जिन प्रमुख विषयों पर अतिथियों ने संबोधिन किया, उनमें मैरिटल रेप, अभिव्यक्ति को आज़ादी और पद्मावत मुद्दा, स्मार्ट सिटी और छत्तीसगढ़ में विकास विषय पर चर्चा मुख्य हैं। इस आयोजन का मक़सद है, युवाओं को संसदीय कार्यप्रणाली से जोड़ना एवं उन्हें भारत के ज्वलंत मुद्दों से अवगत कराना। जबलपुर, भोपाल, दिल्ली, मुंबई से आए युवाओं ने इस आयोजन में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया और अपने विचार व्यक्त किए।
कार्यक्रम के प्रमुख अतिथि, पब्लिक इश्यू सोशल फाउंडेशन के चेयरमैन नितिन भंसाली थे।नितिन भंसाली ने युवाओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि इस तरह के आयोजन से युवाओं का मनोबल बढ़ता है और उन्हें देशहित में कार्य करने की प्रेरणा मिलती है। युवाओं ने भी कई मुद्दों पर नितिन भंसाली से प्रश्न किया जिसका कि उन्होंने बखूबी उत्तर दिया।  आगे नितिन भंसाली ने कहा कि युवा वर्ग ही हमारे देश का भविष्य हैं और अब उन्हें न सिर्फ नौकरी बल्कि स्वावलंबी हो कर व्यापार, मनोरंजन, खेल और राजनीति जैसे क्षेत्रों में कार्य करने की आवश्यकता है।

इस कार्यक्रम के आयोजक, साकीब अहमद और अर्जित तिवारी ने अपनी टीम के साथ सभी का सहृदय धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा कि  हम आगे भी ऐसे आयोजन करते रहेंगे। राजनीतिक विश्लेषक प्रकाशपुन्ज पाण्डेय और उनके साथी तिरुपति मिश्रा भी इस कार्यक्रम में विशेष रूप से उपस्थित थे।