मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद को लोग उनकी दमदार एक्टिंग के लिए काफी पसंद करते हैं. वहीं कोरोना काल में सोनू लोगों का मसीहा बनकर जरूरतमंदों की सेवा की है. जिसके कारण वो आज हर किसी के चहेते एक्टर बन गए हैं. वहीं, इस बीच सोनू सूद अपने फैंस के लिए एक खुशखबरी लेकर आए हैं. एक्टर ने अपनी अपकमिंग फिल्म फतेह का ऐलान कर दिया है.

एक्टर सोनू सूद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी अपकमिंग फिल्म ‘फतेह’ का एक पोस्टर रिलीज शेयर किया है. बता दें कि यह फिल्म सिनेमाघरों में साल 2022 में रिलीज होगी.

इसे भी पढे़ं – UPI यूजर्स हो जाएं सावधान : कहीं आपसे भी तो नहीं हो रही ये 5 गलतियां, जो कर सकती है आपको कंगाल, रहें सतर्क … 

फिल्म फतेह के पोस्टर में सोनू सूद एक अलग ही लुक में नजर आ रहे हैं. पोस्टर में उन्होंने ब्लैक कलर का हूडी पहना हुआ है. इसके साथ ही पोस्टर में लिखा हुआ है कि भारत के छुपे शत्रुओं के खिलाफ आदमियों का युद्ध.

इस पोस्टर रिलीज होने के बाद शुभकामनाओं का सिलसिला शुरू हो चुका है. ज़ी स्टूडियोज और शक्ति सागर प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, अभिनंदन गुप्ता द्वारा निर्देशित, सोनू सूद अभिनीत – यह फिल्म 2022 की शुरुआत में सिनेमा घरों में आ जाएगी.

इसे भी पढे़ं – हॉकी रैंकिंग में भारत को 40 साल बाद में मिला सर्वश्रेष्ठ स्थान, पुरुष टीम ने तीसरे और महिला टीम ने नौवें स्थान पर किया कब्जा …

सोनू ने कहा कि कहानी ने मेरी रुचि को बढ़ा दिया है. यह सबसे महत्वपूर्ण विषयों में से एक है जिस पर हमें ध्यान देने की आवश्यकता है. जैसे ही मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी, मैं इसका हिस्सा बनना चाहता था. मैं इस विचारोत्तेजक कहानी को दर्शकों के सामने लाने के लिए बेहद उत्साहित हूं.

सोनू सूद के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह अगले साल चंदप्रकाश द्विवेदी की फिल्म पृथ्वीराज में नजर आने वाले हैं. इसके अलावा शिव आचार्य की फिल्म ‘कोरताला’ में भी नजर आने वाले हैं.