BJP महिला नेत्री के साथ गैंगरेप की खबर सामने आई है. इस घटना की खबर से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया. तीन आरोपितों ने कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ देकर महिला के साथ गैंगरेप किया है. पीड़िता के पिता ने एक को नामजद और दो अज्ञात के खिलाफ थाने में तहरीर दी है. पुलिस ने तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है.

 

मेरठ जिले के खरखौदा क्षेत्र की एक कॉलोनी निवासी BJP महिला नेत्री के पिता ने थाने पर तहरीर देते हुए बताया कि उसकी बेटी को उसकी सहेली ने किसी काम के बहाने अपने घर बुलाया था. वहां उसका प्रेमी और दो साथी मौजूद थे. तीनों ने बेटी को कोल्डड्रिंक में कुछ नशीला पदार्थ पिलाया जिससे वह बेहोश हो गई. उसके बाद तीनों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. बाद में मंगलवार शाम उसकी बेटी को बेहोशी की हालत में घर के बाहर फेंककर फरार हो गए. देर रात होश में आने पर युवती ने परिजनों को आपबीती बताई.

इसे भी पढ़ें – इंस्टाग्राम में हुई दोस्ती, युवती को मिलने बुलाया, जबर्दस्ती पिलाई बीयर, फिर चलती कार में दो युवक ने किया गैंगरेप और बनाया अश्लील वीडियो

बुधवार सुबह पीड़िता को लेकर परिजन थाने पहुंचे और आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी. पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर युवती को मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा. वहीं, थाना प्रभारी संजय शर्मा ने बताया कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है. आरोपियों की गिरफ्तारी शीघ्र की जाएगी.

Read more – Looting Devotion Of Countless People Says Priyanka Gandhi on Ayodhya