समीर शेख, बड़वानी। बड़वानी-खरगोन थाना क्षेत्र के ग्राम मगरखेड़ी के पास दो बाइक सवार बदमाशों ने व्यवसायी के साथ हाइवे पर लूट की वारदात को अंजाम दिया। बदमाशों ने लूट की वारदात को फिल्मी अंदाज में अंजाम दिया। साथ ही उसकी जमकर पिटाई भी कर दी। घटना में व्यवसायी गंभीर रूप से घायल हो गया।  व्यवसाई का बड़वानी के निजी अस्पताल  में इलाज जारी है। पुलिस आरोपियों को पकड़ने के लिए कार्रवाई शुरू कर दी है। पूरा मामला खरगोन थाना क्षेत्र अंतर्गत नेशनल हाइवे क्रमांक 3 मगरखेड़ी के पास की है। 

इसे भी पढ़ेः डीएसपी साहब की लूंगी खोल मारपीटः पड़ोसी के निर्माणाधीन मकान की धूल BMW कार पर गिरने से हुए नाराज, गुस्से में की ताबड़तोड़ पिटाई, देखिए VIDEO

दरअसल बड़वानी-राजपुर के व्यवसायी हुकुम राठौड़ के साथ बीती रात खरगोन थाना क्षेत्र अंतर्गत नेशनल हाइवे क्रमांक- 3 मगरखेड़ी के पास दो बाइक से आये लुटेरों ने लूटपाट की। वहीं व्यवसायी के साथ मारपीट भी की, जिससे व्यवसाई हुकुम राठौड़ बुरी तरह घायल हो गया।

इसे भी पढ़ेः BREAKING: सतना पहुंचे छग सीएम भूपेश बघेल, मां कालिका और खेरुआ सरकार हनुमान के किये दर्शन, कहा- नियम के तहत होना चाहिए पंचायत चुनाव, मोदी सरकार पर साधा निशाना

हुकुम के भाई ने बताया कि घटना रात करीब 1 बजे की है। जब हुकुम अपनी कार से घर लौट रहा था। तभी मगरखेड़ी के पास बाइक सवार लोगों ने कार के सामने बाइक अड़ा दी। उसके बाद पत्थर से हमला कर हुकुम को घायल कर दिया। व्यवसायी से 3 सोने की अंगूठी, सोने की चेन और पर्स में रखे 25 से 30 हजार रुपए लूट लिए। घायल हुकुम ने इसकी सूचना थाना ठीकरी को दी। इसके बाद इलाज के लिए ठीकरी के शासकीय अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे बड़वानी के निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है।

इसे भी पढ़ेः किसानों का चक्का जामः खाद की कमी को लेकर जयपुर-जबलपुर हाईवे पर किया प्रदर्शन, घंटों लगा रहा जाम

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus