मुंबई. रियलिटी शो Bigg Boss 15 अब अपने अंतिम पड़ाव पर आ गया है. इस शो में पिछले कुछ समय से Karan Kundrra और Tejasswi Prakash का प्यार परवान चढ़ रहा है. जिसकी हर तरफ चर्चा खूब हो रही है. हालांकि पिछला हफ्ता दोनों के लिए काफी मुश्किलों भरा रहा. टास्क के दौरान तेजस्वी और करण ही एक दूसरे पर खूब बरसते दिखाई दिए थे और खूब आंसू भी बहाए. लेकिन अब Christmas के मौके पर हर बात भुलाकर कुछ अच्छा होता दिख रहा है.

Christmas पर Karan Kundrra ने हर बात भुलाकर तेजस्वी ने अपना हाल-ए-दिल बयां कर दिया है. हाथ में गुलाब लेकर घुटनों पर बैठे करण कुंद्रा की आंखों में तेजस्वी के लिए प्यार साफ-साफ दिखाई दिया और मारे खुशी के Tejasswi Prakash भी खुद को रोक नहीं पाई और प्यार का इजहार कर दिया.

https://www.instagram.com/p/CX8OdU6FX5U/?utm_source=ig_embed&ig_rid=48f88ff9-5065-4bdd-b001-82121dee1ba3

कलर्स टीवी के इंस्टाग्राम अकाउंट से Bigg Boss 15 का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है. जिसमें बिग बॉस के घर में क्रिसमस सेलिब्रेशन चल रहा है. इस दौरान घर में दो मेहमान नोरा फतेही और गुरु रंधावा पहुंचे हैं. घरवालों के लिए क्रिसमस गिफ्ट्स लेकर और घर के सदस्य बीती पुरानी बातों को भुलाकर नई शुरुआत कर रहे हैं. इसी बीच Karan Kundrra हाथ में गुलाब लेकर Tejasswi Prakash से अपने दिल बात कहते हैं और इस दौरान तेजस्वी भी मुस्कुराती हुईं नजर आती हैं. आखिर में करण घुटनों पर बैठकर तेजस्वी को गुलाब देते हैं और इससे खुश तेजस्वी उन्हें किस करती हैं.

बता दें कि Bigg Boss के पिछले 14 सीजन में कई प्रेम कहानियां देखने को मिली है और इस बार के सीजन में तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा अपने रिश्ते से सुर्खियां बटोर रहे हैं. करण कुंद्रा Bigg Boss के घर में आने से पहले Anusha Dandekar के साथ अपने ब्रेकअप को लेकर काफी चर्चा में थे. दोनों के अचानक हुए ब्रेकअप ने हर किसी को हैरान कर दिया था. वहीं अब दोनों ने इजहार ए इश्क कर लिया है.