दिल्ली. हर दिन कुछ न कुछ नया और अजीबो-गरीब मामला सुनने को मिलते रहता है. लेकिन एक वक्त लोग तब हैरान रह गए जब एक बकरी के पास एक बच्चे का भ्रूण दिखा. ये बच्चा बकरी ने ही जन्मा था. वाकई ये खबर काफी हैरान कर देने वाली हैं.

इंसान जैसी शक्ल वाले बच्चे को बकरी ने दिया जन्म

यब पूरा मामला असम राज्य के कछार जिले का है, जहां पर एक पालतू बकरी ने इंसान जैसे दिखने वाले बच्चे को जन्म दिया है. जैसे ही इस बात की जानकारी गांव के लोगों तक पहुंची, तो वहां इसे देखने के लिए भीड़ लग गई. बताया गया है कि बकरी के इस बच्चे के दो पैर और कानों के अलावा सब कुछ इंसान की तरह दिखाई दे रहा था. हालांकि, बकरी के बच्चे ने पैदा होने के आधे घंटे बाद ही दम तोड़ दिया था.

इसे भी पढ़ें – वाराणसी में शुरू हुआ काशी फिल्म महोत्सव का पहला संस्करण, स्थानीय प्रतिभाओं को एक मंच प्रदान करेगा महोत्सव … 

असम के कछार जिले की है यह चौंकाने वाली घटना

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कछार जिले के गंगा नगर गांव में जैसे ही इस बारे में लोगों को पता चला तो वह हैरान रह गए. इस मामले में पशुपालक ने कहा कि जब उनकी पालतू बकरी ने बीते सोमवार को एक बच्चे को जन्म दिया तो उन्हें भरोसा नहीं हुआ. जब बकरी के बच्चे को गौर से देखा तो चेहरा बिल्कुल इंसान जैसा दिखाई दे रहा था. इस बच्चे की पूंछ भी नहीं दिखाई दे रही थी. हालांकि, बच्चे की आधे घंटे के अंदर ही मौत हो गई.

इसे भी पढ़ें – Kapil Sharma ने फिल्म RRR को लेकर Alia Bhatt से किया ऐसा सवाल, सुनकर शरमा से लाल हो गई एक्ट्रेस … 

तस्वीर अब सोशल मीडिया पर हो रही वायरल

सोशल मीडिया पर भी यह तस्वीर वायरल हो गई. इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि बकरी का बच्चा पूरी तरह से विकसित नहीं हो पाया था. हालांकि, शक्ल बिल्कुल इंसान के चेहरे की तरह दिखाई दे रही थी. गांववालों को यह लगा कि बकरी पेट में उनके किसी पूर्वज ने जन्म लिया. हालांकि, स्थानीय लोगों ने पारंपरिक रीति रिवाज से अनुसार उसे दफना दिया.