दिल्ली. नया साल आने में सिर्फ 2 दिन रह गए हैं. नए साल के साथ Flipkart के साथ-साथ कई वेबसाईट भी ईयर एंड सेल चल रही है. इसी कड़ी में Flipkart पर स्मार्टफोन्स के लिए Year End Sale चल रहा है. इस सेल में लैटेस्ट स्मार्ट फोन काफी सस्ते में खरीदें जा सकते हैं. यह सेल 26 दिसंबर को शुरू हुई है, जो 30 दिसंबर तक चलेगी. सेल के दौरान Apple, Samsung, Oppo, Xiaomi और Realme जैसी कंपनियों के स्मार्टफोन को काफी सस्ते में खरीदा जा सकता है.

सेल के दौरान Realme के सबसे पॉपुलर Smartphone Realme GT Master Edition पर धमाकेदार डिस्काउंट मिल रहा है. अगर आप ऑफर्स का फायदा उठाते हैं, तो फोन को सिर्फ 5,449 रुपए में खरीद सकते हैं.

इसे भी पढ़ें – वाराणसी में शुरू हुआ काशी फिल्म महोत्सव का पहला संस्करण, स्थानीय प्रतिभाओं को एक मंच प्रदान करेगा महोत्सव … 

बता दें कि Realme GT Master Edition 6 GB RAM+128 GB स्टोरेज वैरिएंट की लॉन्च प्राइज 26,999 रुपए है. लेकिन सेल के दौरान फोन 25,999 रुपए में उपलब्ध है. यानी फोन पर हजार रुपए का डिस्काउंट मिल रहा है. उसके बाद बैंक ऑफर्स और एक्सचेंज ऑफर भी है, जिससे फोन की कीमत और कम हो जाएगी.

Realme GT Master Edition पर बैंक ऑफर

इस फोन पर 4 हजार रुपए का एडिश्नल ऑफर मिल रहा है, अगर आप क्रेडिट या डेबिट कार्ड से पेमेंट करते हैं, तो 4 हजार रुपए की छूट मिलेगी. अगर आप एक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करते हैं, तो 1,100 रुपए का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा. यानी फोन की कीमत सीधे 20,899 रुपए हो जाएगी. उसके बाद फोन पर एक्सचेंज ऑफर भी है. जो पोन की कीमत और और कम कर देगा.

इसे भी पढ़ें – Kapil Sharma ने फिल्म RRR को लेकर Alia Bhatt से किया ऐसा सवाल, सुनकर शरमा से लाल हो गई एक्ट्रेस … 

Realme GT Master Edition पर एक्सचेंज ऑफर

Realme GT Master Edition पर 15,450 रुपए का एक्सचेंज ऑफर है. अगर आप पुराना स्मार्टफोन एक्सचेंज करते हैं, तो आपको भी इतना ऑफ मिल सकता हैं. 15,450 रुपए का एक्सचेंज तभी मिलेगा, जब पुराने फोन की कंडीशन अच्छी हो और मॉडल लैटेस्ट हो. अगर आप इतना एक्सचेंज पाने में कामयाब रहे, तो फोन की कीमत 5,449 रुपए हो जाएगी और आपको 26,999 रुपए का फोन सिर्फ 5,449 रुपए में मिल जाएगा.