सत्यपाल सिंह राजपूत, रायपुर। महात्मा गांधी के खिलाफ विवादास्पद बयान देकर सुर्खियों में आए कालीचरण बाबा को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस रायपुर लेकर आ रही है. कालीचरण को न्यायिक रिमांड पर लेने की तैयारी को देखते हुए न्यायालय में पहुंचे उनके सैकड़ों समर्थक जमकर नारेबाजी कर रहे हैं.

कालीचरण को मध्यप्रदेश के खुजराहो से अलसुबह से गिरफ्तार करने के बाद रायपुर पुलिस छत्तीसगढ़ के लिए निकल चुकी है. समाचार लिखे जाने तक मध्यप्रदेश की सीमा को पारकर बिलासपुर के रास्ते छत्तीसगढ़ में प्रवेश कर चुकी है. शाम तक कालीचरण के साथ पुलिस के रायपुर पहुंचने की संभावना है. ऐसे में न्यायालय में पेश किए जाने की संभावना को देखते हुए सैकड़ों की संख्या में उनके महिला-पुरुष समर्थक जिला न्यायालय परिसर में जमा होकर नारेबाजी कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें : पुलिस के डर से प्राइवेट रूम में छिपा था कालीचरण, गिरफ्तारी का सामने आया वीडियो…

सैकड़ों की संख्या में समर्थकों न्यायालय परिसर में जुटे होने की सूचना पर पुलिस का अमला व्यवस्था बरकरार रखने के लिए पहुंच गया है. न्यायालय परिसर में बाबा के समर्थकों के साथ-साथ भाजपा के भी कार्यकर्ता पहुंचे हुए हैं. केवल न्यायालय ही नहीं बाबा के समर्थक टिकरापारा थाने में भी जमा होकर नारेबाजी कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें : कथित बाबा कालीचरण की गिरफ्तारी के बाद #ReleaseKalicharanMaharaj ट्विटर पर कर रहा ट्रेंड, #Thanks Bhupesh Baghel भी कह रहे लोग …