हेमंत शर्मा, इंदौर। शहर में एक युवक ने अपने ही घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों के मुताबिक युवक समलैंगिक था और एक अन्य लड़के से प्यार करता और शादी करना चाहता था। परिजन इस शादी के खिलाफ थे, जिसके चलते युवक ने आत्महत्या जैसा घातक कदम उठा लिया।

इंदौर के राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र में एक युवक ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। पुलिस के अनुसार राजेंद्र नगर रेलवे कालोनी निवासी हिमांशु शर्मा (23 वर्ष) ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों ने बताया कि मृतक युवक समलैंगिक (गे) था। उसकी किसी अमन अंसारी नामक युवक से मित्रता थी। दोनों एक साथ रहते थे और शादी करना चाहते थे। जब इस बात का पता दोनों युवको के परिजनों को चला तो वे दोनों युवकों के मिलने पर प्रतिबंध लगा दिया। दोनों की दोस्ती तुड़वा दी थी जिसके चलते मृतक हिमांशु शर्मा ने खाना पीना सब छोड़ दिया और डिप्रेशन में चला गया था। जब घर पर कोई नहीं था तो उसने अपने घर में फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। फिलहाल राजेंद्र नगर थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाकर कर मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

Read More : गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे की हिंदू महासभा ने उतारी आरती, नारायण आप्टे और डॉ सदाशिव परचुरे के लगाए जयकारे, देखें वीडियो 

वहीं मृतक युवक के परिजन ने आरोप लगाया है कि उसके दोस्त के भाई ने उसे जान से मारने की धमकी दी थी। दोनों एक सप्ताह तक एक ही साथ रह रहे थे। अभी नई बाइक खरीदी थी। बाइक पर ही दोनों साथ घूमते थे। धमकी के चलते वे डिप्रेशन में आ गए और फांसी लगा ली। बताया जाता है कि दोनों के बीच दो साल से संबंध थे। अभी दोस्ती टूटे एक सप्ताह ही हुआ था।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus