संदीप शर्मा, विदिशा। सामाजिक मर्यादा और बाप-बेटी के पवित्र रिश्ते को कंलक लगा पाता इसके पहले पुलिस ने बाप को जेल भेज दिया है। इस मामले में बाप की गंदगी बातों और हरकतों की सहनशीलता बर्दाश्त नहीं हुई तो बेटी ने उसकी करतूतों से मां को अवगत कराया। फिर क्या मां-बेटी महिला थाने पहुंची और बाप की कारगुजारी को उजागर किया। पुलिस ने आरोपी पिता को जेल भेज दिया है।

पुलिस के अनुसार विदिशा के टीला खेड़ी क्षेत्र में रहने वाले रिटायर्ड फौजी खुमान सिंह कुशवाहा की पत्नी और बेटी ने अपने ही पिता के खिलाफ विदिशा के महिला थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। बेटी का कहना है कि उसका पिता खुमान सिंह रिटायर्ड फौजी है। पिछले कई महीनों से उसके ऊपर गंदी नजर रखता और उसके साथ गंदी हरकतें करता था। वहीं रिटायर्ड फौजी की पत्नी का भी कहना है कि उसका पति अक्सर परिवार के साथ मारपीट करता था।

Read More : फेसबुक, लव, सेक्स और धोखा: यूपी के प्रेमी ने छत्तीसगढ़ की युवती को एमपी में उतारा मौत के घाट

जब वह घर में नहीं होती तो उसकी बेटियों के साथ गंदी हरकतें करता था। पत्नी द्वारा पति को कई बार समझाया गया परंतु वह नहीं माना। जब बेटी ने उसके पिता की करतूत अपनी मां को बताई तो पिता ने मां के साथ भी मारपीट की। किसी तरह मां और बेटी दोनों वहां से भाग निकली और विदिशा महिला थाने पहुंची, जहां उन्होंने पुलिस को पूरी घटना बताई। महिला थाना द्वारा इस मामले की पूरी जांच कर खुमान सिंह कुशवाह पर तत्काल कार्रवाई करते हुए उसे जेल भेजा दिया गया।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus