अंकित तिवारी, रायसेन। मध्यप्रदेश में नए साल के पहले दिन शनिवार को तीन अलग-अलग सड़क दुर्घटनाएं हो गई। इस दुर्घटना में कोई जनहानि नहीं हुई है। दुर्घटना के शिकार लोग घायल हुए हैं जिनका उपचार जारी है। खंडवा के ओवर ब्रिज पर सड़क हादसा के बाद बड़ी दुर्घटना टल गई।

जानकारी के अनुसार भोपाल से आ रही प्रिंस बस ने मोटरसाइकिल चालक को मारी टक्कर मार दी, जिससे चालक सुरेश शिल्पी पिता केसरी लाल उम्र 31 वर्ष निवासी सिरबारा को गंभीर हालत में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बाड़ी में ले जाया गया जहां से उसे भोपाल रेफर कर दिया है।

इसी तरह खंडवा-इंदौर रोड पर सड़क हादसे में दो लोग बुरी तरह घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। घटना छैगांव माखन थाना क्षेत्र के दोंदवाड़ा गांव की है। जहां दो बाइक सवारों को अज्ञात बस ने टक्कर मार दी। दोनों बाइक सवारों को सड़क पर घायल अवस्था में छोड़कर ड्राइवर मौके से बस सहित फरार हो गया। घटना रात करीब 9 बजे की है। घायल का नाम दिलीप सिंह है। घायल दिलीप के बेटे ने बताया की हमे मोबाइल से एक्सीडेंट की खबर मिली। खबर के बाद उन्हें इलाज के लिए अस्पताल लेकर आए।

ओवर ब्रिज पर बड़ा हादसा टला
ब्रिज पर चढऩे के दौरान गन्ने से भरे ट्रक का फ्लैप टूट गया। जिसके बाद ट्रक में भरे गन्ने धड़ाधड़ सड़क पर गिरने लगे। गनीमत यह रही कि इस दौरान कोई हादसा नहीं हुआ। पुल पर गन्ने बिखरे होने के कारण लंबा जाम लग गया। सूचना मिलते ही कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और सड़क पर फैले गन्नों को हटाने में जुटी। जिसके बाद यातायात बहाल हुआ। बताया जा रहा है, कि ट्रक में क्षमता से ज्यादा गन्ने ऊपर तक भरे हुए थे। ओवर लोड होने के चलते ट्रक का फ्लैप टूट गया और उसमें भरे गन्ने ब्रिज पर बिखर गए।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus