एक दोस्त ने दूसरे दोस्त से मौत (सिगरेट) मांगी, लेकिन दूसरे दोस्त ने उन्हें हकीकत में हत्या कर मौत दे दी. पूरा मामला दिल्ली के राजौरी गार्डन का है.

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार देर रात एक युवक ने सिगरेट मांगने पर हुए विवाद के बाद दोस्त की चाकू से गोदकर हत्या कर दी और शव को अपने घर में छोड़कर फरार हो गया. पड़ोसियों की सूचना पर पहुंची राजौरी गार्डन थाना पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू की तो शव की पहचान 23 वर्षीय चंदन के रूप में हुई. पुलिस आरोपी संतोष की तलाश में छापेमारी कर रही है.

दिल्ली पुलिस के मुताबिक आरोपी संतोष सुभाष नगर स्थित झुग्गियों में रहता है और इलाके में भीख मांगने के साथ नशीला पदार्थ बेचने का काम करता है.

मृतक चंदन अपने परिवार के साथ राजौरी गार्डन इलाके में रहता था. दोनो नशे के आदि बताए जा रहे है. शुक्रवार देर रात 3.30 बजे पुलिस को झुग्गी में शव पड़े होने की सूचना मिली. शव पर आधा दर्जन वार किए गए थे.

जांच में पता चला कि चंदन सिगरेट पीने के लिए गया था, लेकिन दुकान बंद थी. इसके बाद चंदन सिगरेट के लिए संतोष के पास पहुंचा. लेकिन, संतोष ने सिगरेट देने से मना कर दिया. इस बात को लेकर दोनों में झगड़ा हो गया. झगड़े के दौरान नशे की हालत में संतोष ने घर के चाकू से चंदन पर हमला कर दिया.