हैदराबाद. एक बार फिर देश में कोरोना का खतरा मंड़राने लगा है. जिसके बाद से कई फिल्मों की रिलीज डेट को टाल दिया गया है. फिल्म ‘आरआरआर’ की रिलीज डेट भी टल गई है. जिसके बाद प्रभास की फिल्म ‘राधे श्याम’ के निर्माताओं ने फिल्म के रिलीज डेट को लेकर अपना बयान दिया है.

फिल्म ‘राधे श्याम’ के निर्माताओं का कहना है कि फिल्म की रिलीज की तारीख में कोई बदलाव नहीं किया जाएगा. प्रभास की फिल्म की रिलीज को लेकर फैंस चिंतित नजर आ रहे हैं, लेकिन मेकर्स ने टलने की अफवाहों का खंडन कर दिया है.

इसे भी पढ़ें – अपने बच्चों के भेजें इस सैनिक स्कूल में… ये स्कूल सेना में अफसर देने में हैं अव्वल 

यूवी क्रिएशंस के आधिकारिक बयान में कहा गया कि फिल्म ‘राधे श्याम’ की रिलीज योजनाओं में कोई बदलाव नहीं हुआ है. ये फिल्म 14 जनवरी को स्क्रीन पर रिलीज होने के लिए तैयार है. अफवाहों पर विश्वास न करें.” इसलिए, निर्माताओं ने ‘राधे श्याम’ की रिलीज की तारीख के साथ एक नया पोस्टर जारी किया, जिससे पता चलता है कि ‘राधे श्याम’ की रिलीज नहीं टाली जाएगी.

प्रभास और पूजा हेगड़े अभिनीत इस फिल्म को 14 जनवरी को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी. कोरोना के ओमिक्रॉन वेरिएंट के फैलने की वजह से लोग चिंतित हैं, क्योंकि भारत में राज्य सरकारें धीरे-धीरे थिएटर में बैठने और यात्रा नियमों के संबंध में कुछ प्रतिबंध लाकर आवश्यक सावधानी बरतने लगी हैं.

इसे भी पढ़ें – घातक साबित होता है किसी भी चीज का अति, बन सकता है हानि या कष्ट का कारण … 

बता दें कि एसएस राजामौली और उनकी टीम ने ‘आरआरआर’ को टालने का फैसला किया था, जो कि बहुप्रतीक्षित अखिल भारतीय फिल्मों में से एक है. तो वहीं ‘राधे श्याम’ 14 जनवरी को स्क्रीन पर हिट होने के लिए तैयार है. राधा कृष्ण कुमार द्वारा अभिनीत, ‘राधे श्याम’ एक प्रेम कहानी है.