मनोज यादव, कोरबा. जिले के पाॅम माॅल में संचालित नाइट क्लब में मारपीट की घटना सामने आई है. मारपीट की घटना रविवार की है. विवाद की वजह बिल भुगतान बताया जा रहा है. जिसकी वजह से नाइट क्लब के बाउंसरों ने 3 युवकों के साथ मारपीट की है.

जानकारी के अनुसार बिल भुगतान को लेकर विवाद खड़ा हुआ था. जिसके बाद बाउंसरों ने कुछ और लड़को को बुलाकर उनके साथ मारपीट की. इस दौरान वहां मौजूद नाबालिग छात्र भी मारपीट का शिकार हुए.

इतना ही नहीं कर्मियों की ओर से छेड़छाड़ की अफवाह भी फैलाए जाने की खबर है. जिसे पीड़ित पक्ष ने मनगढंत बताया है.

पीड़ित प्रार्थी ने पुलिस चौकी सीएसईबी में रिपोर्ट दर्ज कराई है. जिसमें उसने कहा है कि बीती रात वह अपने भाई अमरजीत शर्मा और दोस्त दीपक शर्मा के साथ ओएनसी बार गया था. बिल भुगतान को लेकर ओएनसी बार के कर्मचारियों से वाद-विवाद होने पर माल के कर्मचारी सहित 3-4 बाउंसरों ने मिलकर प्रार्थी और उसके भाई अमरजीत शर्मा, दोस्त दीपक शर्मा से गाली-गलौच कर मारपीट की. पुलिस चौकी सीएसईबी में मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

इसे भी पढ़ेंः 2 लड़कियों के साथ रंगरलियां मनाते पकड़ाया डॉक्टर! गार्ड से मारपीट के बाद अपार्टमेंट पहुंची थी पुलिस, आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े गए, VIDEO भी वायरल हुआ