हेमंत शर्मा, इंदौर। इंदौर से बड़ी खबर निकलकर आई है। बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ( BJP General Secretary Kailash Vijayvargiya) ने कालीचरण महाराज (Kalicharan Maharaj) का समर्थन किया है। इंदौर पहुंचे बीजेपी महासचिव ने कालीचरण का बचाव करते हुए कहा कि संतों को लेकर लिबरल होने की जरूरत है। वहीं इस दौरान कैलाश विजयवर्गीय ने कमलनाथ (KamalNath) पर चुटकी लेते हुए कहा कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) फेस्टिवल मनाने जाते हैं और कमलनाथ उनके पीछे व्यस्त हैंं। 

इसे भी पढ़ेः MP के स्वास्थ्य मंत्री को ढूंढिए और जीतिए इनामः कांग्रेस ने प्रभुराम चौधरी पर इनाम घोषित किया, जानिए खोजने वालों को पुरस्कार में क्या मिलेगा

बता दें कि रायपुर में हुए धर्म संसद (dharm sansad)  में कालीचरण महाराज ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी (mahatma gandhi) पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। महाराज के खिलाफ रायपुर के थाने में FIR दर्ज कराई गई थी।  इसके बाद रायपुर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कालीचरण महाराज को छतरपुर से गिरफ्तार किया था। गुरुवार को रायपुर पुलिस ने कालीचरण को मध्य प्रदेश से गिरफ्तार कर रायपुर कोर्ट में पेश किया था। इस दौरान कोर्ट ने कालीचरण को दो दिन के लिए पुलिस रिमांड में भेज दिया था लेकिन पुलिस ने अपनी पूछताछ 24 घंटे के पहले ही पूरी कर ली और शुक्रवार दोपहर कालीचरण को रायपुर कोर्ट में फिर पेश किया था। सेशन कोर्ट में जमानत याचिका पर सोमवार को भी सुनवाई हो रही है।

वहीं इंदौर पहुंचे बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कालीचरण महाराज का समर्थन करते हुए कहा कि अब संतों को लेकर लिबरल होने की जरूरत है। साथ ही कमलनाथ पर चुटकी लेते हुए कहा कि राहुल गांधी फेस्टिवल मनाने जाते हैं और कमलनाथ उनके पीछे व्यस्त हैंं।

इसे भी पढ़ेः ‘अन्नदाता’ की खेत में हत्याः फसलों की सिंचाई कर रहे किसान के सीने में मारी गोली, घर से डेढ़ किमी दूर वारदात को दिया अंजाम

कैलाश विजयवर्गीय ने भाजपा की प्रबंधकारिणी से कई बड़े नेताओं की छुट्टी पर कहा कि पार्टी नेतृत्व ने जो मानदंड तैयार किए हैं, उसके अनुसार ये फैसला लिया गया है। मंत्रियों की दिल्ली दौड़ पर बोले विजयवर्गीय ने कहा कि सिर्फ अफवाहें हैं। बीजेपी नेता पार्टी की ड्यूटी में लगे हैं।

इसे भी पढ़ेः बालाजी साबुन फैक्ट्री में ब्लास्ट, अवैध तरीके से गैस सिलेंडर रिफिलिंग के दौरान हुआ हादसा, 40 गैस टंकी जब्त

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus