भूपेश बघेल ने अपने दूसरे ट्वीट में कहा है कि- 31 महीने में 1334 किसानों ने आत्महत्या की और सरकार दावा कर रही है कि प्रदेश में किसान खुशहाल हैं. बघेल ने आरोप लगाते हुए लिखा कि- बीजेपी सरकार किसानों की हत्यारी है.
बघेल ने अपने ट्वीट में आंकड़ें बताते हुए लिखा है कि- छत्तीसगढ़ में बीजेपी सरकार आने के बाद कृषि भूमि कम हुई है. 2004 से 2013 तक करीब 52 लाख हेक्टेयर खेत खत्म हो गए. वहीं मीडिया रिपोर्ट का हवाला देते हुए बघेल ने ट्विट किया है कि छत्तीसगढ़ में 37 लाख में से 27 लाख किसान कर्ज के बोझ तले दबे हुए हैं. बीजेपी ने सुनियोजित तरीके से किसानों को बदहाल कर दिया है.

कांग्रेस अपना इतिहास देख ले, हत्यारों को संरक्षण देने का काम कांग्रेस करती आई है- शिवरतन शर्मा

इधर पीसीसी चीफ भूपेश बघेल के बयान पर बीजेपी प्रवक्ता शिवरतन शर्मा ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि भूपेश बघेल कांग्रेस पार्टी की बजाए आजकल ट्विटर अध्यक्ष बन गए हैं. शिवरतन शर्मा ने कहा कि बीजेपी को हत्यारी सरकार कहने की बजाए भूपेश अपनी पार्टी का इतिहास पढ़े. हजारों लोगों की हत्या करने वालों को संरक्षण देने का काम कांग्रेस की सरकारों ने किया है. जिसका उदाहरण मध्यप्रदेश में भोपाल गैस कांड के बाद एंडरसन को बाहर निकालना भी है. अर्जुन सिंह ने इस घटना को अपनी किताब में उल्लेखित भी किया है.
शिवरतन शर्मा ने कहा कि वास्तव में हत्या और हत्या करने वालों को सहयोग करने वाली कोई पार्टी है तो वह है कांग्रेस पार्टी. जहां तक छत्तीसगढ़ के किसानों की बात है, तो देश में सबसे ज्यादा किसान यदि किसी राज्य में खुशहाल है, तो वह छत्तीसगढ़  है, क्योंकि सबसे ज्यादा समर्थन मूल्य में धान किसानों का छत्तीसगढ़ में खरीदा जाता है. किसानों को बिना ब्याज के कर्ज देने की व्यवस्था छत्तीसगढ़ में है. किसानों को बोनस भी सरकार दे रही है. शिवरतन शर्मा ने कहा कि भूपेश बघेल असत्य कथन ना करें और कांग्रेस शासित राज्यों से छत्तीसगढ़ की तुलना करके देख लें. हम उनसे बेहतर नहीं बल्कि बहुत अच्छी स्थिति में है.