नयामुद्दीन अली, अनूपपुर। जिले की नवगठित डोला नगर परिषद में फर्जी नियुक्ति ( Fake appointment in Dola Municipal Council)  के मामले में 3 अधिकारियों पर गाज गिरी है. नगरीय प्रशासन आयुक्त ने तत्कालीन प्रभारी सीएमओ नगर परिषद डोला , नगर पालिका कोतमा सीएमओ (CMO) और  एक उपयंत्री को निलंबित कर दिया है. साथ ही तत्कालीन सरपंच, सचिव के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई के लिए तहसीलदार को पत्र लिखा है.

मध्यप्रदेश में कोरोना: इंदौर में Corona Blast, 7 महीने बाद मिले 319 संक्रमित, एक पॉजिटिव ने तोड़ा दम, प्रदेश में पिछले 24 घंटे में मिले 594 मरीज, एक ही दिन में डबल हुए मामले

हाल ही में नगर परिषद डोला का गठन किया गया था. जहां कर्मचारियों की भर्ती में भारी गड़बड़ी की गई थी. जिसको लेकर शुरू से कांग्रेस और स्थानीय युवक विरोध कर रहे थे. इसकी शिकायत जिला प्रशासन से लेकर नगरीय प्रशासन आयुक्त और सीएम तक से की गई थी. जांच के बाद नगरीय प्रशासन आयुक्त भोपाल ने नगर परिषद डोला के तत्कालीन प्रभारी सीएमओ (CMO) रामसेवक हलवाई,  नगर पालिका कोतमा सीएमओ (CMO) विकास चन्द्र मिश्रा और उपयंत्री संदीप उरैती को सस्पेंड कर दिया है. साथ ही आयुक्त ने तत्कालीन सरपंच, सचिव के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई के लिए पत्र लिखा है.

नीट पीजी काउंसलिंग मामलाः आज सुप्रीम कोर्ट में अहम सुनवाई, ईडब्ल्यूएस आरक्षण के चलते काउंसलिंग कर दी गई थी स्थगित

बता दें कि इस डोला नवगठित नगर परिषद में कर्मचारियों की फर्जी भर्ती को लेकर युवक कांंग्रेस ने मोर्चा खोला था. साथ ही स्थानीय युवक भी लगातार इसका विरोध प्रदर्शन कर रहे है. वहीं अधिकारियों ने जांच के बाद अब जाकर कार्रवाई की है.

VIDEO: बकरियों से भरा ट्रक पलटने पर मची लूट, नए साल पर पार्टी के लिए शवों को भी लेकर भागने लगे ग्रामीण, पुलिस ने भांजी लाठियां

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus