मुंबई. देशभर में कोरोना वायरस के मामलों में एक बार फिर से बढ़ोत्तरी देखी जा रही है. इसने अब तक कई लोगों अपनी चपेट में ले लिया है. इसी कड़ी में अब सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के घर भी कोरोना पहुंच गया है. अमिताभ बच्चन के मुंबई स्थित घर जलसा का एक कर्मचारी कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है.

मीडिया के मुताबिक, अमिताभ बच्चन के घर के कुल 31 स्टाफ मेंबर्स का कोविड टेस्ट कराया गया है, जिसमें से एक कर्मचारी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जलसा के कोरोना के चपेट में आने की खबर अमिताभ बच्चन ने अपने आधिकारिक ब्लॉग के जरिए दी है.

इसे भी पढ़ें- Corona New Variant : Omicron से भी ज्यादा घातक है कोरोना का ये नया वैरिएंट, यहां मिले 12 मरीजों ने बढ़ाई चिंता … 

हालांकि, उन्होंने अपने ब्लॉग में ये पुष्टि नहीं किया है कि जलसा में किसकी रिपोर्ट कोविड पॉजिटिव आई है. अपने ब्लॉग में अमिताभ ने लिखा है- कुछ घरेलू कोविड परिस्थितियों से जूझ रहा हूं. बाद में आपसे कनेक्ट करूंगा.

इसे भी पढ़ें- टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, दूसरे टेस्ट से पहले यह दिग्गज खिलाड़ी चोट के कारण हुआ बाहर

अमिताभ को भी हो चुका है कोरोना

बता दें कि अमिताभ बच्चन भी कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं. इसकी वजह से वे अस्पताल में भी एडमिट हुए थे. उन दिनों एक्टर्स के फैंस काफी परेशान हुए थे. अमिताभ के स्वस्थ होने की दुआ करते हुए लोगों ने हवन तक किया था. ऐसे में अमिताभ बच्चन के घर के स्टाफ मेंबर को कोरोना होने की जानकारी मिलने के बाद एक्टर के फैंस का परेशान होना लाजमी भी है. फैंस अमिताभ बच्चन को हर वायरस से मुक्त और सेहतमंद जो देखना चाहते हैं.