राकेश चतुर्वेदी,भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के सर्वधर्म ब्रिज स्थित स्वर्ण जयंती पार्क में फिर तेंदुए का मूवमेंट दिखा है. तेंदुए के पगमार्क दिखते ही प्रशासन फिर हरकत में आया और पार्क में लोगों की एंट्री पर फिर रोक लगा दी गई है.

MP में बेमौसम बारिश: मुख्यमंत्री ने कलेक्टर्स को फसल के नुकसान का आकलन कर जल्द रिपोर्ट सौंपने दिए निर्देश, फिर ऑरेंज और येलो अलर्ट जारी

स्वर्ण जयंती पार्क में तेंदुए का मूवमेंट फिर देखने को मिला है. सूचना मिलने पर वन विभाग और राजधानी परियोजना प्रशासन की टीमों ने सर्चिंग की, तेंदुआ तो नहीं मिला. लेकिन उसके पगमार्क मिले. एहतियात के तौर पर दोपहर में पार्क बंद कर दिया गया और शाम को लोगों को पार्क में एंट्री नहीं दी गई.

पर्यटकों में दहशत: तंबू में सो रहे युवक को खींचकर ले जा रहा था तेंदुआ, साथी ने बचाई जान, चेहरा जख्मी

इससे पहले 24 दिसंबर को पार्क में तेंदुए का मूवमेंट देखा गया था. उसके बाद पार्क में लोगों की एंट्री बंद कर दी गई थी. लेकिन उसके बाद किसी तरह का मूवमेंट नहीं मिलने पर 6 जनवरी को पार्क लोगों की सैर के लिए फिर से खोल दिया गया था. लेकिन शुक्रवार को पार्क फिर से बंद कर दिया गया.

अस्पताल में बदइंतजामीः इलाज में देरी पर परिजन का हंगामा, मरीज को स्ट्रेचर में लिटाकर किया चक्काजाम

PM की सुरक्षा में चूक बना सियासी मुद्दा: मप्र में बीजेपी ने किया मौन धरना, कहा-इस षड्यंत्र के हीरो मुख्यमंत्री चन्नी और निर्माता निर्देशक राहुल गांधी है

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus