दिल्ली. पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का हर कोई दिवाना है. उन्होंने अपने खेल से हर किसी का दिल जीता है. भारत ही नहीं अन्य देशों में भी धोनी हमेशा चर्चा में रहते हैं. एक बार फिर से महेंद्र सिंह धोनी सुर्खियों में हैं, लेकिन इस बार धोनी के चर्चा में रहने का कारण क्रिकेट नहीं बल्कि एक गिफ्ट है. धोनी ने पाकिस्तानी गेंदबाज को एक गिफ्ट भेजा है. जिसकी वजह से उनकी चर्चा हो रही है.

बता दें कि पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने पाकिस्तान के युवा तेज गेंदबाज हारिस रऊफ को अपनी साइन की हुई चेन्नई सुपर किंग्स की जर्सी गिफ्ट में दी है. पाकिस्तानी गेंदबाज हारिस रऊफ ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए इसकी जानकारी दी है.

इसे भी पढ़ें – Corona Cases in Odisha: जाने 9 जनवरी को कितने मिले कोरोना मरीज; सबसे ज्यादा 933 मरीज मिले खुर्दा में 

पाकिस्तानी गेंदबाज हारिस रऊफ ने गिफ्ट मिलने के बाद सोशल मीडिया पर धोनी के लिए एक पोस्ट लिखा, और धोनी की जर्सी की तस्वीरें भी शेयर की है. गेंदबाज ने ट्विटर पर लिखा – लीजेंड और कैप्टन कूल एमएस धोनी ने मुझे अपनी खूबसूरत शर्ट गिफ्ट में देकर सम्मानित किया है. नंबर-7. वह अब भी अपने व्यवहार से लोगों के दिल जीत रहे हैं.

इसके अलावा रऊफ ने यह गिफ्ट भेजने के लिए चेन्नई सुपर किंग्स के मैनेजर रसेल राधाकृष्णन को भी शुक्रिया कहा. हारिस ने लिखा, मेरा सपोर्ट करने के लिए रसेल राधाकृष्णन का भी धन्यवाद.

इसे भी पढ़ें – पहली बार हुआ ऐसाः काशी में बाबा काल भैरव को पहनाई गई पुलिस यूनिफार्म 

इंटरनेशनल क्रिकेट से धोनी ने संन्यास ले लिया है, लेकिन वह इंडियन प्रीमियर लीग में अब भी खेल रहे हैं. आईपीएल के पिछले सीज़न में उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स को एक बार फिर चैंपियन बनाया था. चेन्नई सुपर किंग्स ने एक बार फिर उन्हें रिटेन किया है. ऐसे में आईपीएल 2022 में एक बार फिर से खेलते नजर आयेंगे.