मोसिन ताड़वी,बुरहानपुर। बुरहानपुर कलेक्टर प्रवीण सिंह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. जनसंपर्क विभाग ने इसकी पुष्टि की है. हल्के बुखार और सर्दी जैसे लक्षण महसूस करने के बाद उन्होंने अपना कोविड टेस्ट कराया जिसके बाद वह पॉजिटिव पाए गए.

मध्यप्रदेश में कोरोना बेलगामः प्रदेश में पिछले 24 घंटे में 1577 संक्रमित, राजधानी भोपाल में 28 बच्चे पॉजिटिव मिले, प्रदेश के 52 में से 47 जिलों में पहुंचा Corona

मध्यप्रदेश में कोरोना का कहर जारी है. प्रदेश में तीसरी लहर जा चुकी है. कई प्रशासनिक अधिकारी भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. वहीं बुरहानपुर कलेक्टर प्रवीण सिंह की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जनसंपर्क विभाग ने इसकी पुष्टि की है. एक पोस्ट के माध्यम से जनसंपर्क विभाग ने बताया कि कलेक्टर प्रवीण सिंह जांच के बाद कोरोना पॉजिटिव आए हैं. उन्होंने अपने संपर्क में आए अधिकारियों, कर्मचारियों और अन्य लोगों से कोविड टेस्ट कराने की अपील की है. कलेक्टर प्रवीण सिंह ने हल्के बुखार और सर्दी जैसे लक्षण महसूस होने पर कोरोना की जांच करवाई थी. जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्होंने खुद को होम आइसोलेट करते हुए संपर्क में आए लोगों से टेस्ट कराने को कहा है.

यूनिवर्सिटी में कोरोना विस्फोटः इस विश्वविद्यालय के 7 स्टूडेंट्स मिले पॉजिटिव, हॉस्टल को किया गया सील

बता दें कि मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है. हर दिन 1500 से अधिक मरीज मिल रहे है. कई मंत्री और डॉक्टर भी पॉजिटिव मिल चुके हैं. संक्रमण से लोगों को बचाने के लिए जिला प्रशासन, पुलिस और स्वास्थ्य विभाग लगातार काम कर रहा है. इस दौरान प्रशासनिक अफसर भी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ रहे हैं. जो चिंता का विषय है.

कोरोना BREAKING: शिवराज सरकार के पंचायत मंत्री कोरोना पॉजिटिव, परिवहन मंत्री भी हो चुके हैं संक्रमित

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus