रायपुर। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के छत्तीसगढ़ दौरे का कार्यक्रम तय हो गया है. केजरीवाल 11 मार्च को राजधानी रायपुर पहुंच रहे हैं. उनके आगमन को लेकर गुरुवार को पार्टी कार्यालय में बैठक आयोजित की गई.

साईंस कॉलेज मैदान में एक बड़े कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है. पार्टी नेताओं का दावा है कि केजरीवाल की सभा में 1 लाख की भीड़ जुटेगी. उनके साथ दिल्ली सरकार के श्रम मंत्री गोपाल राय, राज्य सभा सांसद संजय सिंह सहित पार्टी के कई नेता पहुंच रहे हैं.

माना जा रहा है कि केजरीवाल के छत्तीसगढ़ आगमन के साथ ही आप की विधानसभा चुनाव की तैयारियों की शुरुआत हो जाएगी. यह पहला मौका है जब अरविंद केजरीवाल छत्तीसगढ़ के दौरे पर आ रहे हैं. केजरीवाल के आगमन को लेकर प्रदेश की दोनों बड़ी पार्टियां की नजरें उनके दौरे पर रहेंगी.

 पार्टी नेता संकेत ठाकुर ने बताया कि केजरीवाल का कार्यक्रम तय हो गया है. आगमन को लेकर कार्यकर्ताओं को दिशा निर्देश दे दिए गए हैं. 1 लाख से ज्यादा लोगों की भीड़ कार्यक्रम में पहुंचेगी उसी के मद्देनजर साईंस कॉलेज में तैयारियां की जा रही है. उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ के भीतर आप के लिए जबरदस्त माहौल है. केजरीवाल के आने से पार्टी छत्तीसगढ़ में और भी मजबूत होगी.