रायपुर। ‘बृजमोहन को हारते नहीं देख सकता था, बृजमोहन का एहसान उतारने के लिए मैंने कन्हैया को रायपुर से टिकट दिलवाई थी.’ सोशल मीडिया में कई दिनों से वायरल हो रहे इस कथित ऑडियो की जांच की मांग को लेकर कन्हैया अग्रवाल के समर्थकों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.

कन्हैया फैन्स क्लब के पुष्पेन्द्र परिहार, मनोज गोयल, सुरेश बाफना, राजेन्द्र जैन, राजेश केडिया, देवेन्द्र पवार ने कहा कि हम अज्ञात व्यक्ति को धन्यवाद करते हैं, जिसने बृजमोहन को जिताने कन्हैया को टिकट दिलाई और उन्होंने बृजमोहन के किले की दीवारे गिरा दी. एक बार और टिकट मिलेगा तो कन्हैया ही विधायक होंगे.

कन्हैया फैन्स क्लब ने शिकायत में कहा कि बृजमोहन अग्रवाल के मददगार और कांग्रेस के नेतृत्व से भी बड़े व्यक्ति की पहचान होना जरूरी है. ऐसा कौन व्यक्ति है, जो यह कहता है कि मेरे फोन पर घर में पैसा पहुंचता है. सीएम और सभी लोग चाहते थे दूसरे को टिकट मिले पर मैंने कन्हैया अग्रवाल को टिकट दिलाई क्योंकि मैं बृजमोहन को हारते हुए नहीं देख सकता था.

उन्होने कहा कि ऑडियो में हारने के लिए कन्हैया अग्रवाल को प्रत्याशी बनाने की बात करने वाले व्यक्ति को मालूम होना चाहिए कि लगातार छह चुनाव में अपनी लीड बढ़ाने वाले बृजमोहन गिनती के दौरान पहले ही चरण में पिछड़ गये और उनकी लीड बढ़ने के बजाये आधी हो गई. कांग्रेस के जुझारू और समर्पित सिपाही कन्हैया अग्रवाल को मुख्यमंत्री सहित पूरे कांग्रेस पार्टी का आशीर्वाद प्राप्त है. उनके निरंतर बढ़ते जनाधार से परेशान व्यक्तियों की करतूत का खुलासा होना चाहिए.

इसे भी पढ़ें : रायपुरः ऑफिस की दोस्ती बदली प्यार में; डेढ़ साल तक किराये के मकान में जोड़े ने बनाएं ‘संबंध’, फिर अपने प्यार से कहा- ‘जो करना है कर लो’ 

शिकायत करने वालों में मुख्य रूप से पुरुषोत्तम शर्मा, मनोज गोयल, राजेंद्र जैन, सुरेश बाफ़ना, पुष्पेंद्र परिहार, मोहम्मद सिद्दिक, सुनील शिर्के, लोकेश्वर चंद्राकर, शिवराज गुप्ता, देवेंद्र पवार, जावेद दद्दा, सागर वाकड़े, राजेश केड़िया सहित कांग्रेसजन उपस्थित थे.

वायरल ऑडियो – 

Read more : Jacqueline Fernandez’s Mother Suffers Heart Stroke In Bahrain