मुंबई. बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर Arbaaz Khan अपनी प्रोफेशनल और पर्शनल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते है. Arbaaz Khan ने एक्ट्रेस Malaika Arora से साल 1998 में शादी की थी. ये जोड़ी एक समय इंडस्ट्री की शान हुआ करती थी. दोनों को अक्सर इंडस्ट्री के हर बड़े फंक्शन और पार्टियों में साथ देखा जाता था. वहीं, साल 2016 में दोनों का तलाक हो गया. जिसके बाद से Arbaaz इटैलियन मॉडल Georgia Andriani के साथ रिलेशन में हैं.

बता दें कि Arbaaz Khan की पूर्व पत्नी Malaika Arora और वर्तमान गर्लफ्रेंड Georgia Andriani दोनों को ही टैटूज का शौक है. दोनों ही एक्ट्रेसेज काफी खूबसूरत हैं. Georgia Andriani अपनी हॉटनेस से Malaika Arora को टक्कर देती हैं. Georgia Andriani Malaika Arora ये ज्यादा हॉट और बोल्ड हैं. दोनों के टैटूज देख ये अंदाजा लगाना काफी मुश्किल हैं कि किसका टैटू ज्यादा बोल्ड है.

इसे भी पढ़ें – इंग्लैंड के कप्तान Joe Root ने पूर्व क्रिकेटरों की आलोचना की, इस खिलाड़ी के आगे नहीं खेलने की आशंका … 

कमर पर लिखा है लव

Georgia Andriani ने अपनी कमर पर ‘LOVE’ लिखवाया है और कुछ फ्लॉवर बनवाया हैं. बॉलीवुड एक्टर Arbaaz Khan की गर्लफ्रेंड Georgia Andriani को बड़े और ज्यादा डिजाइनर टैटू बनवाने का शौक है. बिना फोटो जूम किए भी उनके टैटू को साफ देखा जा सकता हैं.

थाई पर बना है ये टैटू

Georgia Andriani ने अपनी जांघ पर पीछे की तरफ एक बड़ी सी ‘बो’ बनवा रखी है, जिसे उन्होंने डिजाइनर लुक दिया है. Georgia Andriani जब भी थोड़े रिवीलिंग कपड़े पहनती हैं, तो उनका ये टैटू एक्सपोज होता रहा है.

बलखाती कमर पर टैटू

इसके अलावा Arbaaz Khan की गर्लफ्रेंड ने अपनी कमर पर भी एक खूबसूरत टैटू बनवाया हुआ है जो कई बार नजर आता रहा है.

बात करें Arbaaz Khan की एक्स वाइफ Malaika Arora की तो उन्हें Georgia Andriani की तुलना में थोड़े छोटे और TEXT टाइप टैटू बनवाना ज्यादा पसंद हैं. Malaika Arora ने अपनी कलाई और उंगली पर छोटे-छोटे टैटू बनवाए हुए हैं जो कि जूम इन फोटो लेने पर नजर आते हैं.

इसे भी पढ़ें – जन्नत 2 की एक्ट्रेस Esha Gupta को हुआ कोरोना, इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर कर दी जानकारी … 

मलाइका खा गईं टैटू में मात