मुंबई. देशभर में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं. हाल ही में बॉलीवुड के कई सेलेब्स भी कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं. इस बार कोरोना के ये वेरिएंट बड़ों के साथ- साथ बच्चों को भी प्रभावित कर रहा है. वहीं, ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ Sussanne Khan भी कोरोना की चपेट में आ गई हैं.

बता दें कि एक्ट्रेस Sussanne Khanने अपने इंस्टाग्राम पर इस बात की जानकारी दी है. Sussanne Khan ने इंस्टाग्राम पर पोसेट शेयर करते हुए लिखा कि – 2 साल तक कोविड-19 को चकमा देने के बाद, 2022 के तीसरे साल में जिद्दी ओमाइक्रोन वैरिएंट ने आखिरकार मेरी प्रतिरक्षा प्रणाली में घुसपैठ कर ली है. मैंने कल रात कोरोना के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है. कृपया सुरक्षित रहें और पूरी लगन से अपना ख्याल रखें. यह बहुत संक्रामक है.

https://www.instagram.com/p/CYk3A9MIoxQ/?utm_source=ig_embed&ig_rid=7df9d1c0-d675-4b08-b6d2-b4e90c5f32c2

इसे भी पढ़ें – जन्नत 2 की एक्ट्रेस Esha Gupta को हुआ कोरोना, इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर कर दी जानकारी … 

लता मंगेशकर भी मिली कोरोना पॉजिटिव 

वहीं, महान गायिका लता मंगेशकर का नाम भी शामिल हो गया हैं. मशहूर गायिका लता मंगेशकर कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं, जिसके बाद उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया है. उन्हें कोरोना के हल्के लक्षण हैं.

https://www.instagram.com/p/CYjhHmxoGoG/?utm_source=ig_embed&ig_rid=d6e71a42-005d-4797-85b6-3792f27b8c35

इसे भी पढ़ें – इंग्लैंड के कप्तान Joe Root ने पूर्व क्रिकेटरों की आलोचना की, इस खिलाड़ी के आगे नहीं खेलने की आशंका …

वीर दास भी कोरोना पॉजिटिव 

कॉमेडियन एक्टर वीर दास हाल ही में कोरोना पॉजिटिव हुए हैं. एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी दी है. वीरदास ने अपने हेल्थ अपडेट के बारे में बताते हुए लिखा है, मैं कोविड -19 पॉजिटिव हो गया हूं. मुझे हल्के लक्षण हैं. गले में खराश और दर्द है. घर पर क्वारंटीन में हूं. उन्होंने साथ ही बताया कि मैं पिछले महीने 2 लोगों के संपर्क में आया था और दोनों निगेटिव है.