कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। ग्वालियर के महाराजपुरा थाने में एक महिला के साथ बंधक बनाकर दुष्कर्म और लूट का मामला सामने आया है. पीड़िता के फेसबुक फ्रेंड ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. थाने में शिकायत दर्ज कराते हुए पीड़िता ने पुलिस को बताया कि फेसबुक के जरिए उसकी दोस्ती बिहार के आरोपी युवक से हुई थी.

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि युवक एग्जाम देने ग्वालियर आया था. तभी उसने जबरदस्ती उसके साथ दुष्कर्म किया और शादी का झांसा देकर उसे अपने साथ बिहार ले गया. आरोपी ने उसे 14 दिन तक अपने साथ रखा. इस दौरान आरोपी ने पीड़ित महिला के साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाए, लेकिन जब महिला ने शादी के लिए दबाव बनाया तो वह इनकार कर दिया और उसके जेवर  छीनकर घर से निकाल दिया. फिलहाल, पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

युवक का पिस्टल लहराते हुए वीडियो वायरल

ग्वालियर में फिर एक युवक का पिस्टल लहराते हुए सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है. पार्टी के दौरान दोस्तों के साथ नशे में चूर युवक ने हवाई फायर भी किया. युवराज संजू गुर्जर नामक यूजर ने कट्टा लहराते और फायरिंग करते हुए वीडियो को स्टेटस (Status) लगाया है. वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने इसकी जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

पार्टियों में कट्टों का प्रदर्शन बना ट्रेंड 

बता दें कि पिस्टल लहरात और हवाई फायर करते हुए वीडियो शेयर करना एक चलन बन गया है . कड़ी कार्रवाई नहीं होने से बदमाश कट्टा लहराकर दहशत फैलाने की कोशिश करते हैं. फिर देसी पिस्टल लहराने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होने की सूचना पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस का कहना है कि मामला संज्ञान में आया है इसकी पड़ताल की जा रही है. युवकों को गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है.

 

होटल में युवक की मिली संदिग्ध लाश

ग्वालियर के पड़ाव थाना क्षेत्र अंतर्गत महिमा होटल में एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. युवक फार्मा कम्पनी में नौकरी करता था. उसकी लाश होटल के कमरे में मिली है. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर मर्ग कायम कर विवेचना शुरू कर दी है.

पुलिस के अनुसार मृतक का नाम विनोद उपाध्याय है जो कि इंदौर का रहने वाला था. एक दिन पहले ही वह भोपाल से ग्वालियर आया था.  होटल प्रबंधन ने पुलिस को सूचना दी थी कि युवक दरवाजा नहीं खोल रहा है. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे को खोला तो अंदर पलंग पर युवक की लाश पड़ी हुई थी. पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है. मृतक की मौत का कारण फिलहाल स्पष्ट नहीं हो पाया है.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus