समीर शेख, बड़वानी। जिले की राजपुर पुलिस ने अवैध हथियारों के जखीरा के साथ 3 आरोपियों को नारावला गांव से गिरफ्तार किया है. तस्कर हथियारों को बेचने के लिए धार जा रहे थे, लेकिन पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर उन्हें धर दबोचा. तस्करों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए पुलिस आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है. 

लाइफलाइन के लिए ऑनलाइन की मांग: छात्रों ने ऑफलाइन एग्जाम के विरोध में किया प्रदर्शन, कहा- अनहोनी होने पर कौन लेगा जिम्मेदारी

पुलिस अधीक्षक दीपक कुमार शुक्ला ने जानकारी देते हुए बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि नारावला गांव से तीन तस्कर अवैध हथियार लेकर बेचने जा रहे हैं. जिसके बाद राजपुर पुलिस ने तत्काल मामले में संज्ञान लेते हुए बताए गए पते पर पहुंची, जहां से 3 लोगों को हिरासत में लिया गया. तलाशी लेने पर उनके पास 10 देशी कट्टे, 5 पिस्टल और 5 खाली मैगजीन मिले. पुलिस ने बताया कि तीनों आरोपी बड़वानी जिले के ही रहने वाले हैं. एक आरोपी नाबालिग है.

राज्यपाल और बीजेपी का गमछाः नरोत्तम मिश्रा ने दिग्विजय सिंह पर किया पलटवारः कहा- संवैधानिक संस्थाओं का अपमान करना उनका स्वाभाव, वो हमेशा से आदिवासियों के विरोधी रहे

एसपी ने बताया कि आरोपी पलसूद के सिगलीगर से हथियार खरीद कर बेचने के लिए बाइक से धार की तरफ जा रहे थे. गिरफ्तार आरोपियों में एक आरोपी आकाश को पहले भी हथियार तस्करी के मामले में भोपाल और रायसेन में पकड़ा जा चुका है. उसका पुराना रिकॉर्ड निकाला जा रहा है. फिलहाल आरोपियों से पूछताछ की जा रही है कि वो हथियारों को लेकर कहां जा रहे थे और किसे बेचने वाले थे. वहीं एसपी ने थाना प्रभारी समेत उनकी पूरी पुलिस टीम को पुरस्कृत भी किया है.