रायपुर। एक जीजा द्वारा अपनी ही साली की फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर अश्लील पोस्ट करने का मामला सामने आया है. साली की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी जीजा के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है.
पुलिस के अनुसार पीड़िता की बहन की शादी झारखंड के धनबाद में रहने वाले सुरेन्द्र सिंह चावला से हुई थी. शादी के बाद पीड़िता अपनी बहन के यहां कुछ दिनों के लिए रहने चली गई थी. जिसके बाद से ही आरोपी की बुरी नजर अपनी साली के ऊपर थी. 2016 में जब पीड़िता की शादी तय हुई उस वक्त आरोपी जीजा ने उस शादी का काफी विरोध किया था.
आरोपी अपने ससुराल वालों पर साली की शादी भी उसी से करने का दबाव डाला करता था. जिसके बाद पीड़िता के परिवार वालों ने आरोपी के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी की थी. अब जबकि पीड़िता की शादी ओड़िशा में हो गई है तो आरोपी जीजा ने साली के नाम पर एक फर्जी फेसबुक आईडी बना ली.
फेक आईजी बनाने के बाद साली के ओरिजनल फेसबुक में ऐड उसके दोस्तों व रिश्तेदारों को उसी फेक आईडी से फ्रैन्ड रिक्वेस्ट भेजा. कुछ लोगों ने उस फ्रैन्ड रिक्वेस्ट को स्वीकार भी कर लिया जिसके बाद आरोपी उन लोगों से अश्लील चैट करने के साथ ही तस्वीरें भी भेजने लगा. जिसकी जानकारी बाद में पीड़िता को भी हुई तो पीड़िता ने आरोपी जीजा के खिलाफ सिविल लाइन थाना में शिकायत दर्ज करा दिया है.