दिनेश शर्मा, सागर। सागर जिले के बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज में दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज में युवती के साथ दुष्कर्म (Girl raped in Bundelkhand Medical College) हुआ है। कॉलेज की कैंटीन में आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता अपने भाई का इलाज कराने के लिए बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज आई थी। इसी दौरान कैंटीन में उसके साथ वारदात को अंजाम दिया गया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

इसे भी पढ़ेः साहब! मेरे बेटे ने आत्महत्या नहीं की बल्कि उसकी हत्या हुई है, पिता ने पुलिस से लगाई जांच की गुहार

सागर के बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज परिसर से सामने आया यहां संचालित कैंटीन में एक युवती से दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला उजागर हुआ है पूरे मामले में युवती की शिकायत पर कैंटीन कर्मचारी के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक कैंटीन कर्मचारी जितेंद्र पाल ने अपने गांव से पहचान की 19 वर्षीय युवती को सागर बुलाया था। आरोपी की युवती से पहले से ही दोस्ती थी इसलिए युवती आरोपी से मिलने सागर आ गई। लेकिन उसे क्या पता था कि आरोपी के दिमाग मे कुछ और ही चल रहा है। आरोपी उसे वह कैंटीन में ले गया और जब कैंटीन के अन्य कर्मचारियों ने इस पर आपत्ति जताई तो आरोपी ने युवती को अपना रिश्तेदार बताया और कहा कि युवती अपने बीमार भाई की इलाज कराने के लिए आई। इसीलिए उसने युवती को कैंटीन में ही रोक लिया।

इसे भी पढ़ेः सीएम शिवराज आज ओलावृष्टि प्रभावित क्षेत्रों का करेंगे दौरा, फसल क्षति का जायजा लेकर किसानों से करेंगे बात

इसके बाद रात में आरोपी युवती को कमरे में ले गया, जहां उसने युवती के साथ ज्यादती की सारी हदें पार कर दी और युवती से दुष्कर्म किया।जब इस पूरे मामले में युवती ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने उसे सुबह गांव भेज दिया। गांव पहुंचते ही युवती ने अपने परिजनों को सारी आपबीती बताई। जिसके बाद परिजन युवती के साथ गोपालगंज थाने पहुंचे और आरोपी पर मामला दर्ज कराया। फिलहाल पुलिस ने कैंटीन में काम करने वाले आरोपी जितेंद्र पाल के खिलाफ दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus