बिजनौर. उत्तर प्रदेश के बिजनौर मे धामपुर थाना क्षेत्र में मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने धामपुर-स्योहारा रोड स्थित गांव कुंडीपुरा-केदारपुर में छापा मार कर अंधविश्वास फैलाने वाला एक तांत्रिक को पकड़ा है. पुलिस के मुताबिक आरोपित की पहचान मोहम्मद इस्लामुद्दीन पुत्र मोहम्मद जान के रूप में हुई है. वह मूल रूप से नेपाल का रहने वाला है.

आरोपित ने फर्जी दस्तावेजों से भारत की राष्ट्रीयता दिखा कर आधार कार्ड व मतदाता पहचान पत्र भी बनवा लिया था. पुलिस ने बताया कि वह काफी समय से गांव कुंडीपुरा में रहकर अंधविश्वास फैलाने ताबीज बनाने, शादी कराने, परीक्षा में पास कराने आदि का झांसा देकर तांत्रिक क्रियाएं कर काफी लोगों को ठगने का काम रहा था. तलाशी में उसके पास से सोने-चांदी के बड़े व छोटे 10-10 सिक्के, कुछ अन्य जेवरात, 5 लाख 32 हजार 410 रुपए और कुछ सामान बरामद किया गया है.

इसे भी पढ़ें – अंधविश्वास : बदमाशों ने महिला से कहा- तुम पर देवी का साया, उतरवाए सभी गहने, आंख झपकते ही पर्स लेकर हुए फरार

प्रभारी निरीक्षक प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि आरोपित शातिर किस्म का है. यह लोगों को झांसा देकर रुपए ठगने का काम करता था. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Read also – BJP Releases First List Of Candidates Contesting For UP Assembly Polls