रायपुर। जमीन और फ्लैट के नाम पर निवेशकों से करोड़ो रुपए की ठगी करने वाले अधिराज डेवलपर्स और अधिराज इन्फ्रा की 1 महिला डायरेक्टर सहित 4 डायरेक्टरों को सिविल लाइन पुलिस ने गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए आरोपियों का नाम संतोष श्रीवास्तव, संदीप वडोदकर, जितेन्द्र भाटिया और ज्योति भाटिया है.

पुलिस के अनुसार आरोपियों ने रायपुर, बिलासपुर, रायगढ़, कोरबा, दुर्ग-भिलाई, अंबिकापुर, सूरजपुर, कोरिया और जांजगीर-चांपा के 200 निवेशकों से 10 करोड़ रुपए से ज्यादा की ठगी की है. आरोपियों ने निवेशकों को आकर्षक योजनाओं का लालच देकर अपने जाल में फंसाकर उनके साथ ठगी की.

इनके एजेंट कई जिलों में थे जिनके माध्यम से ये फ्लैट और जमीन बुक करते थे. आरोपियों द्वारा निवेशकों से करोड़ों रुपए वसूलने के बाद ये फरार हो गए और अपने मोबाइल फोन को बंद कर दिया. जिसके बाद निवेशकों ने रायपुर के अलावा बिलासपुर, रायगढ़ में भी इनके खिलाफ पुलिस में शिकायत की थी.

शिकायत के बाद पुलिस आरोपियों की तलाश में थी, आज चारों के सेजबहार में इकट्ठा होने की पुलिस को सूचना मिली. जिसके बाद पुलिस ने घेराबंदी कर सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. वहीं कुछ आरोपी अभी भी फरार बताए जा रहे हैं.

देखिए वीडियो

[embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=ndek1Y0tl90[/embedyt]