यादवेन्द्र सिंह,खरगोन। मध्यप्रदेश के ऐतिहासिक स्थलों में फिल्म लुकाछिपी-2 की शूङ्क्षटग हो रही है। इस फिल्म की शूङ्क्षटग मध्यप्रदेश के विभिन्न शहरों में हो रही है। इसी कड़ी में कल खरगोन में शहर एक फिल्म के एक गाने की शूङ्क्षटग होगी। शूटिंग के एक दिन पहले रविवार को फिल्म की अभिनेत्री सारा अली खान अपनी मां अमृता सिंह के साथ खरगोन जिले की पर्यटन नगरी महेश्वर पहुंची। सारा अली कल 24 जनवरी को फिल्म लुकाछिपी-2 के गाने की शूटिंग करेगी। इस दौरान मां के साथ सारा ने नर्मदा के किनारे अहिल्या घाट पर घूमीं और किला परिसर भी घूमा।

Read More : सुभाषचंद्र बोस को लेकर सीएम शिवराज का बड़ा बयान: कहा- कांग्रेस ने सुभाष बाबू के साथ न्याय नहीं किया, क्रांतिकारियों को असली दर्जा अटल और मोदी सरकार में मिला

अमृता सिह और सारा अली ने देवी आहिल्या के द्वारा स्थापित महेश्वरी साड़ी के केन्द्र रेवा सोसाइटी का अवलोकन भी किया। अभिनेत्री सारा अली खान ने महेश्वर के विश्व प्रसिद्ध नर्मदा तट स्थित अहिल्या घाट और किले पर शूटिंग स्थल का जायजा लिया। महेश्वर में कल 24 जनवरी अभिनेता विक्की कौशल के साथ गाने की शूटिंग करेगी। बताया जा रहा है की फिल्म लुकाछिपी-2 की एक दिन की शूटिंग होना है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus