यशवंत साहू, दुर्ग. बीते दिन जिले के चरोदा हाउसिंग बोर्ड में घर के अंदर युवक की लाश मिली थी. दुर्ग पुलिस ने मर्डर का खुलासा कर दिया है. खुलासे के बाद पुलिस ने हत्या के आरोपी मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है.

बता दें कि दुर्ग पुलिस ने भिलाई-3 चरोदा के हाउसिंग बोर्ड में हुए मर्डर का खुलासा कर दिया है.  एडिशनल एसपी संजय ध्रुव ने खुलासा करते हुए बताया कि 25 जनवरी को सूचना मिली थी कि हाउसिंग बोर्ड चरोदा निवासी सुनील शर्मा अपने घर के कमरे में मृत अवस्था में पड़ा हुआ है परिजनों ने 108 एंबुलेंस की मदद से शासकीय अस्पताल दुर्ग भेजा था.

घटनास्थल पर पहुंचने के बाद परिजनों ने बताया कि सुनील शर्मा रात्रि में भोजन कर के अपने कमरे में सोया हुआ था, बगल कमरे में उसकी पत्नि रानी शर्मा अपनी दो पुत्रियों के साथ सोई हुई थी, जब सुबह के दौरान मृतक की पत्नी वाशरूम जाने के लिए उठी तब उसका कमरा बाहर से बंद था.

हत्या के मामले में जुटी पुलिस की टीम ने मामला का खुलासा कर आरोपी पत्नी रानी शर्मा और प्रेमी धीरज को गिरफ्तार किया है. दोनों के बीच में प्रेम-प्रसंग था. दोनों ने हत्या की वारदात को अंजाम देने की बात स्वीकार की है. आरोपी धीरज ने हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद खुद को कोविड पॉजिटिव बताकर चंदूलाल चंद्राकर मेडिकल कॉलेज में भर्ती हो गया था, जबकि वो निगेटिव था. पुलिस ने पूछताछ की तो उसने जुर्म कबूल लिया.

जानकारी के अनुसार नौकरी लगाने के नाम पर अन्य युवक से आरोपी पत्नी और प्रेमी ने पैसे लिए  थे.देनदारी की रकम से छुटकारा पाने के लिए पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतारा है. हालांकि पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज और कॉल डिटेल ट्रेस कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है.

इसे भी पढ़ेंः अब बच्चों के लिए भी घातक साबित हो रहा ओमीक्रॉन, अगर ये लक्षण दिख रहे तो हो जाएं सावधान