राजनांदगांव. शहर के बीच गंज चौक पर स्थित संजू मोबाइल दुकान पर देर रात अज्ञात चोरों ने दुकान का शटर तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया है. इस मामले में कोतवाली पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

राजनांदगांव शहर के गंज चौक स्थित संजू मोबाइल दुकान में देर रात अज्ञात चोरों ने धावा बोलते हुए चोरी की घटना को अंजाम दिया है. चोरों ने दुकान का शटर तोड़कर दुकान के भीतर शोकेस में तोड़फोड़ की और विभिन्न कंपनियों के मोबाइल फोन की चोरी कर ली.

वहीं सुबह आस-पास के लोगों ने दुकान का शटर टूटा हुआ देखा तो दुकानदार को मामले की सूचना दी गई, जिसके बाद दुकान संचालक ने कोतवाली थाने में चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई.

मामले में कोतवाली टीआई एलेक्जेंडर कीरो ने कहा कि दुर्ग में चोरी की घटना को अंजाम देने के बाद संभवतः इसी चोर गिरोह ने संजू मोबाइल दुकान में चोरी की है, जिनकी तलाश की जा रही है.

संजू मोबाइल दुकान में चोरी के दौरान अज्ञात चोरों ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरा को भी घुमा दिया और इसके बाद दुकान का शटर तोड़कर वे दुकान के भीतर दाखिल हुए, जहां अज्ञात चोरों ने मोबाइल फोन सहित अन्य सामानों की चोरी की है. अज्ञात चोरों के द्वारा कितना सामान चोरी किया गया इसका आकलन बिल बाउचर के आधार पर किया जा रहा है, वहीं आसपास के सीसीटीवी फुटेज की पड़ताल करते हुए पुलिस इन चोरों के तलाश में जुटी हुई है.

इसे भी पढ़ेंः एमपी कोरोना अपडेट: राजधानी भोपाल में सोमवार को मिले 1334 नए केस, इंदौर में 814 और जबलपुर में 320 नए एक्टिव केस आए सामने