देहरादून। उत्तराखंड में बारिश और भारी हिमपात को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की शुक्रवार को होने वाली वर्चुअल जनसभा स्थगित कर दी गई है। भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने बताया कि प्रदेश में बारिश और बर्फबारी के कारण संगठन स्तर से यह निर्णय लिया गया है। उन्होंने कहा कि जल्दी ही वर्चुअल जनसभा आयोजन के संबंध में निर्णय लिया जाएगा।

उत्तराखंड में पांचों लोकसभा सीटों पर प्रधानमंत्री की एक-एक वर्चुअल जनसभा के आयोजन का कार्यक्रम पार्टी ने तय किया है। इसके तहत पहली वचरुअल जनसभा में शुक्रवार को अल्मोड़ा लोकसभा सीट के अंतर्गत आने वाली 14 विधानसभा सीटों की जनता को प्रधानमंत्री ने दिल्ली से संबोधित करना था।

प्रधानमंत्री का 6 फरवरी को पौड़ी गढ़वाल, 8 फरवरी को टिहरी, 10 फरवरी को हरिद्वार और 12 फरवरी को नैनीताल संसदीय क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले विधानसभा क्षेत्रों के लिए वर्चुअल सभाओं को संबोधित करने का कार्यक्रम प्रस्तावित है। भाजपा जल्द ही चुनाव प्रचार के लिए अपने सभी स्टार प्रचारकों के कार्यक्रम को अंतिम रूप दे रही है। इसके तहत केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी व मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के कार्यक्रम को अंतिम रूप दिया जा रहा है। जल्द इनकी तिथि घोषित कर दी जाएगी।