रायपुर। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के कार्यक्रम के दौरान विरोध की आशंका में युवकों की पिटाई के मामले में कार्यकर्ताओं पर मामला दर्ज किए जाने पर भाजपा का विरोध जारी है. विधानसभा थाना में धरना के बाद भाजपा का एक प्रतिनिधिमंडल ने राजभवन पहुंचकर राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा.

भाजपा का एक प्रतिनिधिमंडल जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी के नेतृत्व में भाजपा कार्यालय से राजभवन पहुंचकर राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा. पार्टी ने आरोप लगाया कि शनिवार को 15 वर्ष तक राज्य शासन के मंत्री रहे भाजपा प्रवक्ता राजेश मूणत से कांग्रेस के इशारे पर न केवल मारपीट की गई, बल्कि सादे वेश में भेजे गए जवानों ने उनकी जान तक लेने की साजिश रही गई थी. ऐसी विकट परिस्थिति में प्रदेश में कानून का राज स्थापित करने की शक्ति केवल आपके हाथ में है.

इसके साथ ही निवेदन किया कि शासन को शपथ के अनुरूप व विधि द्वारा स्थापित भारत के संविधान के अनुसार शासन करे, आरक्षी बलों का राजनीतिक उपयोग पूरी तरह बंद हो, पूर्व मंत्री राजेश मूणत समेत भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमला करने वालों को तुरंत प्रभाव से सेवा से पृथक किया जाये और ऐसे तत्वों पर मुकदमा कायम हो, विधानसभा थाने में आन्दोलनरत भाजपाजनों के खिलाफ दर्ज प्रकरणों का जल्द निराकरण किया जाये और भाजपा कार्यकर्ताओं समेत सभी लोक-संगठनों के कार्यकर्ताओं पर कायम सभी झूठे मुकदमें  तत्काल प्रभाव से वापस लिए जाएं.