मुंबई. एमटीवी रोडीज के होस्ट और एक्टर रणविजय सिंह ने शो को अलविदा कह दिया है. रणविजय 18 साल तक शो का हिस्सा बने रहे. शो और रणविजय एक दूसरे के पर्याय बन चुके थे. 18 साल के लंबे सफर के बाद अब उन्होंने शो से खुद को अलग कर लिया है. रोडीज से रणविजय के जाने के बाद अब सोनू सूद इस शो को होस्ट करने वाले हैं.

बता दें कि कोरोना संक्रमण काल के दौरान सोनू सूद ने लोगों की खूब मदद की है. एक अभिनेता होने के साथ सोनू सूद की पहचान उन्हें इस नेक काम की वजह से जाना जाने लगा है. ऐसे में उनके शो को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं.

इसे भी पढ़ें – एक्टर अक्षय कुमार बनाएं गए उत्तराखंड के ब्रांड एंबेसडर, यहां बनाएंगे अपना घर … 

https://www.instagram.com/p/CZqkDbZAwXr/

समोसा खाते हुए बनाया वीडियो

एमटीवी रोडीज का नया सीजन दक्षिण अफ्रीका में शूट होने वाला है. सोनू सूद ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है और रोडीज का जिक्र किया है. वह पंजाब के मोगा में हैं जहां सोनू का होमटाउन है. वह एक गुमटीनुमा दुकान पर हैं और समोसा खाते हुए इस वीडियो में दिख रहे हैं.

इसे भी पढ़ें – एक बार फिर साथ दिखाई दिए Arbaaz Khan और Malaika Arora, एयरपोर्ट पर ही झगड़ते दिखे दोनों … 

रोडीज होस्ट करने की पूरी तैयारी

सोनू कहते हैं कि ‘मैं रोडीज का नया सीजन होस्ट करने वाला हूं तो मैं बहुत एक्साइटेड हूं. इस साल देश के सबसे बेस्ट रोडीज होने वाले हैं इस सीजन के अंदर. साउथ अफ्रीका में होने वाला है शो, क्या पता वहां चाट समोसा हो या नहीं ऐसे में इसे खा लेना चाहिए.‘ वीडियो के साथ सोनू सूद ने कैप्शन में लिखा कि ‘रोडीज के साथ मेरे जीवन में एक नया रोमांच शुरू होने वाला है. यह यात्रा अलग तरह की होने वाली है.‘ रोडीज के अगले सीजन की शूटिंग इसी हफ्ते से शुरू होगी. इसका प्रसारण मार्च 2022 में हो सकता है.