नई दिल्ली। पूर्वी दिल्ली के कड़कड़डूमा कोर्ट में एक अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश के कमरे में आग लग गई. फायर ब्रिगेड के अधिकारी ने बताया कि आग अपर सत्र न्यायाधीश मंजूषा बधवा के कोर्ट रूम नंबर 52 में और पांच मंजिला इमारत की दूसरी मंजिल पर बने गलियारे में लगी. दमकल के एक अधिकारी ने कहा कि शुरुआत में दमकल की छह गाड़ियां मौके पर भेजी गईं, लेकिन बाद में छह और गाड़ियों को भीषण आग पर काबू पाने के लिए भेजा गया. सुबह 4.20 बजे तक आग पर काबू पा लिया गया और किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.

दिल्ली के सब्जी मंडी इलाके में लगी आग, किसी के हताहत होने की खबर नहीं, संपत्ति का नुकसान

 

बवाना इलाके की 8 दुकानों में भी आग लगी

वहीं बाहरी दिल्ली के बवाना इलाके में दूसरी घटना में आठ दुकानों में आग लग गई. दमकल विभाग को तड़के करीब 3.15 बजे घटना की सूचना मिली. दमकल की छह गाड़ियां मौके पर भेजी गईं. सुबह 4.10 बजे आग पर काबू पा लिया गया. इस घटना में भी कोई हताहत नहीं हुआ.

JNU की पूर्व छात्रा ‘प्रोफेसर शांतिश्री धूलिपुड़ी पंडित’ बनीं जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी की पहली महिला कुलपति

 

सब्जी मंडी इलाके में लगी आग

राष्ट्रीय राजधानी के सब्जी मंडी इलाके में सोमवार को एक घर में आग लग गई. दमकल विभाग के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. अधिकारी ने बताया कि उन्हें उत्तर-पश्चिमी दिल्ली में सब्जी मंडी क्षेत्र के घंटा घर के पास स्थित एक घर में सुबह करीब 10.34 बजे आग लगने की घटना की सूचना मिली, जिसके बाद तुरंत 3 दमकल गाड़ियों को सेवा में लगाया गया. अधिकारी ने कहा कि चार मंजिला इमारत की केवल ऊपरी मंजिल में ही आग लगी थी. अधिकारी ने पुष्टि की कि इस घटना में कोई हताहत या घायल नहीं हुआ है, हालांकि निश्चित रूप से संपत्ति का नुकसान हुआ है. आग के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है.