दतिया, नरसिंहपुर, विदिशा।  शमशाबाद विधायक राजश्री सिंह ने कलेक्टर उमाशंकर भार्गव को एक ज्ञापन सौंपा है. जिसमें उन्होंने कहा है कि वो 3 महीने से अपने क्षेत्र की नल जल योजना और अन्य समस्याओं को लेकर स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग लगातार जानकारी मांग रही हैं, लेकिन विभाग उन्हें जानकारी नहीं दे रहा. कलेक्टर के माध्यम से भी उन्होंने जानकारी चाही गई थी,लेकिन वह भी देने में असमर्थ रहे. उन्होंने 19 फरवरी से धरना प्रदर्शन की चेतावनी दी है. वहीं इस मामले में पीएचई अधिकारी संतोष साल्वे का कहना है कि विधायक ने जो जानकारी मांगी थीं वह तैयार है जानकारी उनके घर पहुंचा दी जाएगी.

जीजा के साथ फरार हुई साली! पत्नी ने पति पर अपहरण का लगाया आरोप, कलेक्टर से दोनों को जल्द ढूंढने की लगाई गुहार

कांग्रेस विधायक सुनीता पटेल धरने पर बैठीं

वहीं नरसिंहपुर की गाडरवारा विधानसभा से कांग्रेस विधायक सुनीता पटेल अपनी मांगों को लेकर नर्मदा जयंती के दिन जिला मुख्यालय के जनपद मैदान में अनिश्चितकालीन धरने पर बैठ गई हैं. विधायक का कहना है कि जब तक शासन-प्रशासन उनकी मांगें नहीं मान लेता तब तक धरना जारी रहेगा. इतना ही नहीं विधायक ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर धरने से शासन-प्रशासन नहीं जागा तो मैं विधायकी छोड़ दूंगी.

फूल सिंह बरैया की खुली धमकी

दतिया में कांग्रेस नेता और पूर्व विधायक फूल सिंह बरैया ने फिर प्रशासन को खुली धमकी दी है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनेगी, तो चुन-चुन कर अधिकारियों से बदला लिया जाएगा. इधर, नरसिंहपुर की गाडरवारा विधानसभा से कांग्रेस विधायक सुनीता पटेल धरने पर बैठ गईं हैं.

दरअसलएसपी ऑफिस के बाहर वंशकार समाज के धरना स्थल पर पहुंचे बरैया ने शासन-प्रशासन पर मनमानी और गरीबों की उपेक्षा का आरोप लगाया है. बरैया ने कहा कि ये बेशर्मी की हद है कि ये लोग 12 दिन से धरने पर बैठे हैं और एसपी-कलेक्टर इनसे मिलने नहीं आए. आगे बरैया ने कहा कि भांडेर उपचुनाव में अधिकारियों ने बटन दबाकर लोकतंत्र की हत्या की. आगे कांग्रेस की सरकार बनेगी, तब आप लोग चुन-चुन कर अधिकारियों से बदला लेना.

यहां स्वास्थ्य विभाग से जनप्रतिनिधि भी परेशानः जिला अस्पताल में पोते के इलाज के लिए गुहार लगाती रही जनपद अध्यक्ष, डॉक्टर्स ने नहीं दिया ध्यान, अधिकारियों ने लगाई फटकार

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus