रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में सियासी हंगामा जारी है. राहुल गांधी के दौरे के बाद शुरू हुआ विवाद केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को काले झंडे दिखाने पर विकराल रूप ले लिया. बीजेपी-कांग्रेस में आरोप-प्रत्यारोप का सियासी बवंडर जारी रहा. इसी बीच एक और गाली-गलौज वाले VIDEO ने तहलका मचा दिया है. कांग्रेस ने वीडियो जारी कर जमकर हमला बोला है. साथ ही पूर्व मंत्री को मानसिक इलाज की जरूरत बताया है.

देखिए VIDEO-

कांग्रेस प्रवक्ता आरपी सिंह ने पुलिसकर्मियों के सामने मां-बहन की गाली-गलौज और 15 साल की सत्ता जाते ही राजेश मूणत अपना मानसिक संतुलन खो बैठे हैं. सड़क पर खुलेआम सतनामी और आदिवासी समाज को मां-बहन की गालियां दे रहे हैं.

आरपी सिंह ने कहा कि पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों के साथ झूमा-झटकी और अभद्र व्यवहार करने के बाद अब भाजपा कार्यालय में कांग्रेस जनों के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं. मैं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से शासकीय खर्च पर राजेश मूणत के मानसिक इलाज की मांग करता हूं.

कार्यकर्ताओं और बीजेपी के लोगों के बीच कहासुनी और धक्का मुक्की हुई. इस हंगामे पर पुलिसिया कार्रवाई को लेकर पूर्व मंत्री राजेश मूणत भड़क गए. पुलिस अधिकारियों के साथ उनकी तीखी बहस हुई, जिससे बीजेपी कार्यकर्ताओं और पुलिस में विवाद बढ़ गया था. अब एक बार फिर नये वीडियो से सियासी संग्राम जारी है.