दिल्ली. Valentine Week की शुरुआत 7 फरवरी यानी Rose Day से हो चुकी है. Valentine Day हर साल 14 फरवरी को मनाया जाता है. वेलेंटाइन वीक के चौथे दिन टेडी डे सेलिब्रेट किया जाता है. इस दिन हर कपल एक दूसरे को टेडी गिफ्ट करता है. टेडी बियर को देखते ही किसी को भी उस पर प्यार आने लगता है. इसी को ध्यान में रखते हुए लोग ये दिन मनाते हैं.

टेडी गिफ्ट करने से ये आपके प्यार में भी Teddy सी ही सॉफ्टनेस ले आता है. इस बार अपने वैलेंटाइन को एक क्यूट सा टेडी गिफ्ट करें. आप चाहें तो उन्हें Teddy Day पर खास मेसेज भी भेज सकते हैं, जो उन्हें हमेशा याद रहेगा. आपका खास मैसेज पढ़कर उनका दिल खुश हो जाएगा.

इसे भी पढ़ें – Propose Day पर चाहिए अपने डियर वन का साथ, तो राशि के अनुसार पार्टनर को ऐसे करें प्रपोज … 

ये हैं वो कुछ खास मेसेज जो आप अपने डियर वन को भेज सकते हैं …

  • अगर आप एक टेडी होते, तो हम अपने पास रख लेते, डाल के अपनी झोली में साथ-साथ अपने ले चलते, हग कर के रोज रात को अपने संग सुलाते… Happy Teddy Day.
  • तेरी मेरी दोस्ती का अफसाना भी है, इस में प्यार का खजाना भी है, इसलिए चाहती हूं आपसे टेडी बियर मांगना, और आज तो मांगने का बहाना भी है… Happy Teddy Day.
  • चॉकलेट की खुशबू आइसक्रीम की मिठास प्यार की मस्ती और होंठों का स्वाद हंसी के गुब्बारे और तुम्हारा साथ मुबारक हो आपको टेडी बीयर का त्योहार… Happy Teddy Day.

इसे भी पढ़ें – Chocolate Day : आखिर क्यों मनाया जाता है चॉकलेट डे, क्या है इसका इतिहास, जानिए इससे जुड़ी खास बातें … 

  • टेडी डे का मौका है, फिर क्यों आपने खुद को रोका है, जाओ और दे आओ अपने यार को टेडी, इस दिन का तो अंदाज ही अनोखा है… Happy Teddy Day.
  • आजकल हम हर Teddy को देख मुस्कुराते हैं, कैसे बताएं उन्हें कि हमें तो हर टेडी में वो ही नजर आते हैं… Happy Teddy Day.
  • प्यार की मस्ती और हाथों का स्वाद, हंसी के गुब्बारे और तुम्हारा साथ, मुबारक हो आपको Teddy Day का त्योहार… Happy Teddy Day.