दिल्ली. वैसे तो देश के ज्यादातर खेलों के कोच विदेशी होते रहे हैं. कई खेलों में इन विदेशी कोचों ने अपनी मेहनत और लगन के दम पर टीम से बेहतर प्रदर्शन भी कराया है. ऐसे ही एक कोच की मेहनत और लगन के चलते उनका कार्यकाल अगले एक साल के लिए बढ़ा दिया गया है.

भारतीय फुटबाल फेडरेशन ने टीम के मुख्य कोच स्टीफन कंस्टेंटाइन का कार्यकाल एक साल के लिए बढ़ा दिया है. दरअसल अगले साल होने वाले एशियन कप के लिए टीम को तैयार करने के मकसद से कंस्टेंटाइन का कार्यकाल एक साल के लिए बढ़ाया गया है.

कंस्टेंटाइन जिन्होंने देश की नेशनल फुटबाल टीम की कमान 2015 में संभाली थी बतौर कोच. उन्होंने न सिर्फ अपनी मेहनत से देश की फुटबाल टीम को बेहतर प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित किया बल्कि देश की फीफा रैंकिंग में भी काफी सुधार हुआ.

इस बारे में टिप्पणी करते हुए भारतीय फुटबाल फेडरेशन ने कहा कि हम कंस्टेंटाइन के प्रदर्शन के चलते उनका कार्यकाल एक साल के लिए औऱ बढ़ा रहे हैं. उनके नेतृत्व में टीम ने अच्छा प्रदर्शन किया है. हम चाहते हैं कि टीम उनके नेतृत्व में बेहतर करती रहे इसलिए हम उनका कार्यकाल बढ़ा रहे हैं. गौरतलब है कि कंस्टेंटाइन के काम के चलते ही फेडरेशन उनका कार्यकाल बढ़ाती रही है.