मनोज यादव, कोरबा. जिले के शहरी क्षेत्र में शराब के नशे में धुत्त असामाजिक तत्वों को अश्लील शब्दों का उपयोग करने से मना करना महंगा पड़ गया है. नशेड़ियों का आरक्षक ने विरोध किया, तो चारों ने साथ मिलकर लोगों के सामने ही सरेआम आरक्षक की पिटाई कर दी.

बता दें कि बीती रात रामपुर चौकी में पदस्थ आरक्षक अनिरुद्ध केरकेट्टा ड्यूटी से छूटने के बाद कुछ सामान लेने निहारिका मार्केट गया था. तभी पीछे से 4 बाइक सवारों ने अश्लील शब्दों का उपयोग कर आरक्षक को बाइक साइड करने को कहा. इस बात का जवाब देते हुए आरक्षक ने उनसे कहा कि इस तरह की भाषा का इस्तेमाल न करें, जिसके बाद चारों युवकों ने आरक्षक को रुकवाकर उसकी पिटाई कर दी.

इसे भी पढ़ें – बीजेपी प्रदेश प्रभारी मुरलीधर का बड़ा बयान, कहा- भाजपा को देखकर कांग्रेस के बुढ़ापे में जवानी आ गई …

आरक्षक अनिरुद्ध ने बताया कि चारों युवक शराब के नशे में थे. मारपीट की घटना के दौरान मैंने उक्त युवकों को यह जानकारी भी दी कि मैं रामपुर चौकी में पदस्थ पुलिस का जवान हूं.

इसके बाद भी उन्होंने और गालियां देते हुए मारना शुरू कर दिया. उसने लोगों से मदद भी मांगी लेकिन किसी ने मदद नहीं किया. इतने में वहां से गुजर रही 112 की टीम ने भीड़-भाड़ देख मौके पर पहुंची. 112 की टीम ने देखा कि कुछ बदमाश आरक्षक की पिटाई कर रहे हैं, जिसके बाद 112 की टीम ने आरक्षक की मदद की और आरक्षक ने इसकी शिकायत रामपुर चौकी में की है. मामले की जांच की जा रही है.