दिल्ली. वैसे तो बल्लेबाजी और विकेटकीपिंग में भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का कोई जवाब नहीं हैं. धोनी के हाथ में हमेशा बल्ला ही देखा गया है, लेकिन एक वीडियो सामने आया है जिसमें उनके हाथ में बल्ला नहीं पिस्टल नजर आ रहा है. ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

बता दें कि इन दिनों भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपने होम टाउन रांची में हैं और वो रांची के जेएससीए स्टेडियम में प्रैक्टिस करते देखे गए हैं. वहां वो हर दिन स्टेडियम में जाकर कई खेलों को लुफ्त उठा रहे हैं. इस दौरान धोनी ने निशानेबाजी पर भी हाथ आजमाया है.

इसे भी पढ़ें – नहीं रहे Raveena Tandon के पिता और निर्देशक Ravi Tandon, 86 साल की उम्र में ली आखिरी सांस … 

बता दें कि IPL 2022 का ऑक्शन 12 और 13 फरवरी को बैंगलोर में होने वाला है. इस बार सीएसके युवा खिलाड़ियों को खीरदने की कोशिश कर सकती है. ऑक्शन से पहले ही सीएसके ने धोनी, जडेजा और ऋतुराज को रिटेन कर लिया है. जडेजा को 16 करोड़, धोनी 12 करोड़ और ऋतुराज को सीएसके ने 8 करोड़ में रिटेन किया है.

इसके अलावा मोईन अली को चेन्नई ने 6 करोड़ रूपए देकर अपनी टीम के साथ जोड़ा है. खिलाड़ियों को रिटेन करने में सीएसके ने अब तक 42 करोड़ रूपए खर्च कर चुके हैं.

इसे भी पढ़ें – Ranbir Kapoor की फिल्म Shamshera का टीजर रिलीज, सामने आई फिल्म की रिलीज डेट … 

धोनी ने इंटरनेशल क्रिकेट से 15 अगस्त 2020 में संन्यास ले लिया था. वो सिर्फ आईपीएल खेलते नजर आते हैं. धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग आईपीएल में चार बार चैंपिनय रह चुकी है. पिछले आईपीएल में धोनी की टीम ने चौथी बार खिताब अपने नाम किया था.