प्रेम नारायण मौर्य, रायगढ़। अधिवक्ताओं ने रायगढ़ तहसीलदार सुनील अग्रवाल के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. एक प्रकरण में सुनवाई के दौरान तहसीलदार पर अधिवक्ता के साथ अभद्र व्यवहार का आरोप लगाते हुए अधिवक्ताओं राजस्व न्यायालय का घेराव कर जमकर नारेबाजी की. वहीं दूसरी ओर कर्मचारी भी लामबंद होकर अधिकारियों के पक्ष में कार्यालय बंद कर धरना दिया.

अधिवक्ताओं का आरोप है कि गुरुवार को एक प्रकरण की सुनवाई के दौरान तहसीलदार सुनील अग्रवाल ने अधिवक्ता जितेंद शर्मा के साथ अभद्र व्यवहार किया. इसके साथ ही अपने चपरासी को निर्देशित कर अधिवक्ता को धक्के मारकर चेंबर से बाहर निकाल दिया और उनसे मारपीट कर चक्रधर नगर थाने भी ले जाया गया.

अधिवक्ता से हुई दुर्व्यवहार पर आज अधिवक्ता संघ ने राजस्व न्यायालय का घेराव कर तहसीलदार सुनील अग्रवाल के मुर्दाबाद के नारे लगाए.अधिवक्ताओं ने चेतावनी दी है कि अगर तहसीलदार सुनील अग्रवाल के खिलाफ कार्रवाई नहीं होती है तो संघ हड़ताल करने को बाध्य होगा. इसके साथ ही अधिवक्ताओं ने तहसीलदार के उनके गृह क्षेत्र में पदस्थापना को लेकर भी सवाल उठाया है.

वहीं दूसरी ओर कर्मचारियों का आरोप है कि अधिवक्ताओं ने चपरासी से मारपीट की है. तहसील व जिला कार्यालय के कर्मचारियों ने घटना के विरोध में काम बंद कर दोषी अधिवक्ता पर कार्रवाई की मांग को लेकर विरोध-प्रदर्शन कर रहे हैं. कर्मचारियों का कहना है कि जब तक दोषी अधिवक्ता पर कार्रवाई नहीं होगी, तब तक काम बंद रहेगा. इसके साथ ही एफआईआर दर्ज किए जाने की बात कह रहे हैं.

इसे भी पढ़ें : गुंडों की धौंस : बीच बाजार सरेआम 4 बदमाशों ने आरक्षक को पीटा, तमाशबीन बने रहे लोग…

नियमानुसार होगी कार्रवाई

पूरे घटनाक्रम पर अपर कलेक्टर आरए कुरुवंशी ने कहा कि मामले की जानकारी ली जाएगी और जो भी दोषी होगा उस पर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी. चाहे वो तहसीलदार हो या वकील, नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी.

Read more : India Has the Second Highest Crypto Users Globally