रणधीर परमार, छतरपुर। शोले फिल्म की तरह एक युवक शराब की नशे में मोबाइल टॉवर पर चढ़ गया और घंटों ड्रामा करते रहा। अपनी जान की परवाह किए बिना वह फिल्मी हरकत करने लगा। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे और किसी तरह युवक को नीचे उतारा।

Read More :टशन चंबल वालाः गोलियों की तड़तड़ाहत के बीच दूल्हे की धमाकेदार एंट्री का वीडियो वायरल, 5 लाइसेंसी राइफल से की हर्ष फायरिंग, अब क्राइम ब्रांच पुलिस मामले की जांच में जुटी 

मामला मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले के चंदला का है। वायरल वीडियो में एक शराबी युवक मोबाइल टावर पर चढ़ गया और घंटों उसका ड्रामा चलता रहा। इस बात की जानकारी लगते ही पुलिस एवं प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद युवक को टावर से नीचे उतारा। टावर पर चढ़ा युवक सिर्फ बार-बार एक ही बात बोल रहा था, मेरी बसंती को बुला दो।

Read More :  BIG BREAKING: चलती ट्रेन में मानसिक विक्षिप्त युवती से गैंगरेप, यशवंतपुर-निजामुद्दीन एक्सप्रेस की पैंट्री कार में वारदात को दिया अंजाम, पैंट्री कार मैनेजर सहित 15 गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार चंदला नगर के वार्ड क्रमांक 5 में रहने वाला गंगू साहू आज दोपहर 2 बजे मोबाइल टावर पर चढ़ गया और बार-बार बसंती को बुलाने के लिए चिल्लाता रहा।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus