लखनऊ. आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह और दिल्ली के विधायक दिलीप पांडेय ने रविवार को यूपी की राजधानी लखनऊ में संयुक्त प्रेस वार्ता की. उन्होंने यूपी चुनाव में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आगमन को लेकर प्रेस कांफ्रेंस की. वहीं चंदौली के चकिया विधानसभा से सपा के कार्यकर्ता प्रवीण सोनकर ने आप पार्टी की सस्यता ली.

आप पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सभजीत सिंह ने कहा कि यूपी में आप पार्टी ने जिन मुद्दों को रखा और जो वादा किया उससे लगातार जनसमर्थन बढ़ रहा है. पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविन्द केजरीवाल, दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया, इमरान हुसैन, गोपाल राय, राखी बिड़ला, शोभनाथ भारती, ये सभी स्टार प्रचारक यूपी में चुनाव सभाएं करेंगे.

इसे भी पढ़ें – UP ELECTION : राजस्व रिकॉर्ड में मृत घोषित शख्स लड़ रहे हैं चुनाव, बताना चाहते हैं ‘जिंदा हूं’

अरविन्द केजरीवाल 21 फरवरी को लखनऊ में चुनावी सभा करेंगे. 22 को बाराबंकी उसके बाद प्रयागराज में पदयात्रा कार्यक्रम में शामिल होंगे. 23 को गोरखपुर बस्ती में जनसभा को संबोधित करेंगे और 24 को बनारस में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. यूपी के अंदर जो जाति-धर्म की राजनीति पिछले कई सालों से चल रही है, यूपी की जनता के बुनियादी मुद्दों पर आजतक बात नही हुई. आप पार्टी जनता के मुद्दों के आधार चुनाव लड़ेगी और वोट की अपील करेगी.