मुंबई. भोजपुरी क्वीन Akshara Singh इन दिनों अपने हाल ही में रिलीज गाने ‘ड्रीम में एंट्री’ को लेकर चर्चा में बनी हुई है. इस गाने में अक्षरा और खेसारी लाल की केमिस्ट्री लोगों का दिल जीतने में कामयाब रही हैं. लोगों के दिलों से अक्षरा के नए गाने का खुमार अभी उतारा नहीं है और उनका एक और वीडियो काफी वायरल हो रहा है. Akshara Singh ने फिल्म पुष्पा के पॉपुलर गाने oo Antava पर जबरदस्त डांस मुव्स दिखाया है.

बता दें कि इससे पहले भी Akshara Singh ने अपने इंस्टाग्राम पर कई सारे डांस रील में अपनी स्किल्स की झलक दिखाई हैं. वहीं एक बार फिर अक्षरा अपनी डांस परफॉर्मेंस से लोगों को खुश करती दिखाई दे रहीं हैं. इंस्टाग्राम वीडियो में अक्षरा पुष्पा के ‘oo Antava’ के हिंदी वर्जन पर थिरकती दिखाई दे रही हैं.

इसे भी पढ़ें – Valentine Day : जानें 14 फरवरी को क्यों मनाया जाता है वैलेंटाइन डे, भारत में क्यों होता है इसका विरोध, जानिए इस संत के बलिदान की कहानी … 

https://www.instagram.com/p/CZ6BCxcBHkE/

इस वीडियो में एक्ट्रेस को ‘ऊ बोलेगा या ऊ ऊ बोलेगा’ गाने पर जमकर कमर मटकाते देखा जा सकता है. ग्रुप डांस में सिर्फ Akshara Singh अच्छा डांस ही नहीं कर रहीं, बल्कि वो फील करके कमाल के एक्सप्रेशन भी दे रही हैं. एक्ट्रेस के डांस मूव्स देख कर पता चला रहा है कि वो इसमें कितनी खोई हुई हैं.

इसे भी पढ़ें – वैलेंटाइन डे से ठीक एक दिन पहले पति रितेश संग हुआ राखी सावंत का तलाक, लिखा- मेरा दिल टूट गया …

वीडियो के साथ उन्होंने मजेदार कैप्शन भी शेयर किया है. अक्षरा लिखती हैं, ‘Ak सुनके हल्के में लिया क्या, शेरनी है मैं.’ Akshara Singh के इस डांस वीडियो पर फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्स भी कमेंट में अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.