नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी के तिलक नगर इलाके में 87 वर्षीय एक बुजुर्ग महिला के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. दिल्ली पुलिस के अतिरिक्त डीसीपी (पश्चिम जिला) प्रशांत गौतम ने बताया कि मामले में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 380 (घर में चोरी) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है. हालांकि पुलिस अधिकारी ने कहा कि बुजुर्ग महिला की शिकायत पर अब इसमें रेप की धारा भी जोड़ी जा रही है.

नई दिल्ली: जेएलएन स्टेडियम में बाबा साहब अंबेडकर के जीवन पर 25 फरवरी से एक बड़ा ‘शो’ होगा शुरू

 

बुजुर्ग महिला रहती है अपनी 65 वर्षीय बेटी के साथ

बता दें कि 87 साल की बुजुर्ग महिला का आरोप है कि उसके साथ रेप की वारदात हुई है. बीमार बुजुर्ग महिला बेड पर ही रहती हैं. उनका एक पैर काम नहीं कर रहा. महिला अपनी बेटी के साथ रहती है. बेटी की उम्र 65 साल है. घरवालों का कहना है पीड़ित महिला की बेटी रविवार दोपहर 12:25 पर वॉक के लिए गई थी, इसी दौरान करीब 12:30 एक अज्ञात शख्स घर में घुसा और अब बुजुर्ग महिला के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया. करीब 1:30 बजे वह शख्स घर से निकला.

जामिया मिलिया इस्लामिया में योग के जरिए मस्तिष्क पर होगा रिसर्च, तनाव, चिंता और अवसाद का इलाज संभव

 

इस पूरे मामले में पुलिस का कहना है कि रविवार को बुज़ुर्ग महिला के घरवालों ने मोबाइल चोरी की बात कही थी, इसलिए चोरी का केस दर्ज किया था, लेकिन आज वे रेप की बात कर रहे हैं. ऐसे में अब इस मामले की एफआईआर में रेप की धारा जोड़ी जा रही है.